कोरोनावायरस के बाद चीन में खुले थियेटर और मॉल, सुपर 30 मूवी होगी लॉकडाऊन के बाद रिलीज़ होने वाली पहली हिंदी फिल्म

1 min


Supre 30

लॉकडाऊन के बाद अब चीन में रिलीज़ होगी सुपर 30 मूवी, वहां हालात हुए सामान्य

कोरोनावारस जिसने दुनिया को हिलाकर रख दिया है…कोरोनावायरस जिसने छीन ली है रातों की नींद…कोरोनावायरस जिसने पूरी दुनिया को एक कर दिया। इस वायरस की शुरूआत हुई थी चीन से लेकिन चीन अब इससे उबर चुका है। यहां पर वायरस का असर खत्म हो चुका है लिहाज़ा यहां जनजीवन अब पटरी पर लौट रहा है। सिनेमाघर और मॉल तक खुल चुके हैं। और अब सुपर 30 मूवी चीन में लॉकडाऊन के बाद रिलीज़ होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी है।

जी हां…भारत की सुपर 30 मूवी को अब चीन में रिलीज़ किया जाएगा। लॉकडाऊन के बाद ये पहली भारतीय फिल्म बनेगी जो चीन में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को भारत हीं नहीं बल्कि विश्व स्तर पर भी काफी पहचान मिली है। और ऋतिक रोशन को इसके लिए काफी सराहा गया है।

गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है सुपर 30 मूवी

आपको बता दें कि सुपर 30 भारत के प्रसिद्ध और शानदार गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। जो बीते साल ही भारत में रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और इसने बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इस फिल्म को काफी सराहा गया था। और लोगों ने इसे पसंद किया।

लॉकडाऊन के बाद अब चीन में धमाका करेगी सुपर 30 मूवी

चीन में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाऊन हुआ था। लेकिन अब वहां हालात सामान्य होने के बाद लॉकडाऊन खत्म हो चुका है। लोगों का जनजीवन पटरी पर लौट चुका है और इसीलिए वहां बाज़ार, रेस्टोरेंट, पब्लिक प्लेस, थियेटर, मॉल सब खोल दिए गए हैं। थियेटर्स में फिल्में भी प्रदर्शित की जा रही हैं। इनमें भारतीय फिल्में भी शामिल हैं और चीन में लॉकडाऊन के बाद जो पहली भारतीय फिल्म रिलीज़ होगी वो है सुपर 30 जिसमें ऋतिक रोशन ने बेहतरीन अभिनय किया था।

इस फिल्म के लिए ऋतिक को मिला सम्मान

Super 30

Source – The Rehnuma Daily

इस फिल्म को ना केवल लोगों ने पसंद किया था बल्कि ऋतिक के अभिनय की हर स्तर पर तारीफ भी हुई थी। उन्होने इस फिल्म में आनंद कुमार का रोल प्ले किया था। और इनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हे दादा साहेब फाल्के फाउंडेशन के बेस्ट एक्टर 2020 के अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है।

और पढ़ेंः क्यों चीन में भारत से भी ज्यादा पॉप्युलर होती हैं बॉलीवुड फिल्में ?

SHARE