सुपर डांसर – चैप्टर 4 में कंटेस्टेंट्स का टैलेंट देखकर रेमो डिसूज़ा ने कराया फ्लोरिना और संचित के बीच मुकाबला

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ अपने शानदार टैलेंट और जबर्दस्त मनोरंजन के चलते दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीकेंड के मेहमान रेमो डिसूज़ा और फराह खान, जज गीता कपूर के साथ मिलकर कंटेस्टेंट्स की प्रतिभा का आकलन करेंगे।

इस मौके पर पंजाब के कंटेस्टेंट संचित चन्ना और असम की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई का असाधारण टैलेंट देखकर रेमो डिसूज़ा अवाक रह गए! जब उन्होंने संचित को मंच पर पॉपिंग करते हुए और फ्लोरिना को अपने सिग्नेचर हिप-हॉप स्टाइल में परफॉर्म करते देखा, तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। रेमो ने इन दोनों नन्हीं प्रतिभाओं के बीच डांस के मुकाबले का चैलेंज रख दिया। आने वाले एपिसोड में ये दोनों अपने एक्ट्स से सभी को चौंका देंगे।

जोरहाट, असम की 6 साल की प्रतिभागी फ्लोरिना ने अपने मेंटर तुषार के कदमों से कदम मिलाए और इसे देखकर रेमो के मन में यह विचार आया कि फ्लोरिना और 10 वर्षीय संचित का मंच पर मुकाबला कराया जाए। उन्होंने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी और ‘झिंगाट’ गाने पर अपने एनर्जी लेवल, परफॉर्मेंस और एक्सप्रेशन्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

रेमो इन दोनों से इतने इम्प्रेस थे कि उन्होंने कहा कि वो इन दोनों टैलेंटेड बच्चों को घर ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं इन्हें घर ले जा रहा हूं।” साथ ही उन्होंने बताया कि ये दोनों कंटेस्टेंट्स इस शो में उनके फेवरेट परफॉर्मर्स हैं।

रेमो ने फ्लोरिना से कहा, “आपका डांस स्टाइल गजब का है। आपमें बहुत सारा स्वैग और एटीट्यूड है, जिसकी इस डांस फॉर्म में जरूरत पड़ती है।”

तो देखिए सुपर डांसर – चैप्टर 4, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये