सुपरकाॅप्स तैयार हैं, अब पहले से भी अधिक ताकतवर विलेंस का सामना करने के लिए!

1 min


लाईफ ओके रिटर्न आॅफ सुपरविलंस विथ डबल पाॅवर’ जून सीरीज़ अब तक आपने ऐसे विलेंस देखे हैं, जिनके एक इशारे पर दुनिया चलती है, जो जब चाहें सागर में उफान ले आऐं और जब चाहें, उनके इशारे पर धरती फट जाए। लेकिन अब इनकी ताकत और भी अधिक बढ़ने वाली है। जी हां, लाईफ ओके पर बच्चों की पसंदीदा सीरीज़ सुपरविलेंस वर्सेस सुपरकाॅप्स इस जून में लेकर आ रही है, पहले से भी अधिक एक्शन, रोमांच और खतरनाक फाईट। यह शो 3 वर्षों से बच्चों और परिवारों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। अब इस शो के विलेंस पहले से भी अधिक ताकतवर होकर सुपरकाॅप्स से अंतिम लड़ाई लड़ने के लिए आ रहे हैं।

Hum Ne Li Hai Shapath (Supercops vs Supervillains)

इंस्पेक्टर कवि काॅप्स को छोड़कर सुपरविलेंस से मिल जाता है और वैज्ञानिक टोटो के साथ मिलकर खतरनाक विलेंस की एक घातक टीम बना लेता है। इस टीम में घातक मरकरीमैन, दानावकार ट्रांसफाॅर्मर, तूफानी इलेक्ट्रोमैन, विनाशकारी सेंटीपीड आयशा, राक्षस वुल्फमैन, एविल हल्क, निर्दयी रंगीला और काॅमिकबुक विलेन हैं। ये सब मिलकर अपनी पहले से अधिक विनाशकारी ताकतोें के साथ अब एसीपी दिलेर और उनकी टीम के साथ अंतिम युद्ध करने आए हैं।
यह लड़ाई एक्शन से भरपूर है, हाईटेक है और हर फाईट में कुछ नया देखने को मिलता है। लेटेस्ट वीडियो और साउंड इफेक्ट्स से भरपूर यह लड़ाई बच्चों के साथ उनके परिवारों को भी टीवी से बांधकर रखती है। तो इन गर्मियों को और भी अधिक रोमांचक बनाईये और देखते रहिए रिटर्न आॅफ सुपरविलंस विथ डबल पाॅवर’ की अद्भुत फाईट, केवल लाइफ ओके पर रिटर्न आॅफ सुपरविलंस विथ डबल पाॅवर’ जून सीरीज़ में शनिवार और रविवार रात 9 बजे से!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये