सुपरगर्ल टीज़र को कोरियोग्राफर संदीप सोपरकर ने लॉन्च किया

1 min


Supergirl Teaser Launched By Choreographer Sandip Soparrkar

Vsquare Music का पहला गाना, G सुपरगर्ल ’का टीज़र आखिरकार बॉलीवुड ऐस कोरियोग्राफर संदीप सोपरकर के साथ अभिनेत्री मोनिका चौधरी और शैला टिक के हाथों से रिलीज़ हुआ। निर्माता प्रीति वशिष्ठ, निर्देशक हिमांशु त्यागी, सिंगर हुमा सैय्यद, लेखक और संगीतकार गिरीश नकोद मुंबई के ज़ी प्रीव्यू थियेटर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में उपस्थित थे।

टीज़र Vsquare म्यूजिक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट हो गया है और इसने बहुत सारे दृश्य और उत्साह को आकर्षित किया है। यह गीत दुनिया भर में सभी शक्तिशाली लड़कियों और महिलाओं को श्रद्धांजलि देता है जिन्होंने धारणा को बदल दिया है और साबित कर दिया है कि वे समान रूप से महत्वपूर्ण हैं और समाज के लिए महत्वपूर्ण हैं! पूर्ण गीत 16 अक्टूबर को VsquareMusic YouTube चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा। जो सॉन्ग महिलाओं के बॉक्सिंग पर केंद्रित है, वह रूढ़िवादी सोच को तोड़ता है, जिसे महिलाएं समझ नहीं पातीं और पुरुषों की तरह खेल खेलती हैं। गीत का टीज़र जिसे कल जारी किया गया था, इसके प्रेरणादायक कथानक के लिए कई प्रशंसा प्राप्त हुई। इस गीत में उन महिला खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है जो महिला खिलाड़ियों के बीच हैं।

मीडिया संदीप सोपरकर ने टीम और निर्माता विकास वशिष्ठ को बधाई देते हुए कहा, “यह गीत निश्चित रूप से पुरुषों और महिलाओं के बीच भेदभाव के प्रति हमारे समाज की धारणा को बदल देगा। उन्होंने टीम के निदेशक और पूरे क्रू सदस्यों द्वारा किए गए सभी प्रयासों की प्रशंसा की ”। विकास वशिष्ठ ने कहा, “जब मैं अपने संगीत लेबल को लॉन्च करने की योजना बना रहा था, तो सही शैली चुनने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और जब मैं गिरीश नकोड़े से मिला, जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, क्योंकि वे आज की दुनिया को बहुत अच्छे से समझते हैं । यह गीत हर लड़की की प्रेरणा है। मुझे यकीन है कि लोग गीत को पसंद करेंगे और वे हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे। मैं यहां आने के लिए संदीप सोपरकर को धन्यवाद कहना चाहूंगा। ”

Vikas Vashistha Monika Chaudhary Sandip Soparrkar and Shaila Tike
Shaila Tike
Sandip Soparrkar
Monika Chaudhary Himanshu Tyagi Girish Nakod and Shaila Tike
Monika Chaudhary and Shaila Tike
Monika Chaudhary and Shaila Tike
Monika Chaudhary and Shaila Tike
Istiyak Khan
Girish Nakod, Shaila Tike, , Monika Chaudhary, Vikas Vashistha and Himanshu Tyagi, Huma Sayyed
Girish Nakod, Shaila Tike, , Monika Chaudhary, Vikas Vashistha and Himanshu Tyagi, Huma Sayyed
Vikas Vasishtha
Girish Nakod, Shaila Tike, Sandip Soparrkar, Monika Chaudhary, Vikas Vashistha and Himanshu Tyagi
Girish Nakod
Huma Sayyed

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये