सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का कांवर गीत ‘जल ढरिहS ये भाभी’ हुआ वायरल

1 min


Jyothi Venkatesh

महीना सवान का है। भले श्रद्धालु इस साल सावन में बाबा की नगरी देवघर में पूजा नहीं कर रहे पायेंगे, लेकिन आस्‍था फिर भी कम नहीं होने वाली है। ऐसे में गीत संगीत का अपना ही महत्‍व है, तभी भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का कांवर गीत ‘जल ढरिहS ये भाभी’ को यशी फिल्‍म्‍स ने रिलीज कर दिया है। यह गाना रिलीज के बाद से वायरल भी हो रहा है। गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है, जिसके गीतकार पवन पांडेय हैं। गाने में संगीत शंकर सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

लिंक : 

वहीं, इस गाने को लेकर यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा ने कहा कि कोरोना काल में भले लोग बाबा के दरबार नहीं जायेंगे,लेकिन हम लोगों को बाबा की भक्ति में लीन रखने के लिए यह गाना लेकर आये हैं। हर साल हम कांवर और सावन गीत अपने चैनल से रिलीज करते हैं। जिसकी शुरूआत ‘जल ढरिहS ये भाभी’ से हो गई है। आगे भी हम सावन के इस महीने में कई गाने लेकर आने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि हम बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे कि जिस तरह उन्‍होंने विष पी कर एक बार सृष्टि को विनाश से बचाया था, वैसे ही अब कोरोना से भी निजात दिलाएं।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि बाबा की महिमा अपरंपार है। कोरोना ने हमें बाबा के दर्शन से रोका जरूर है, लेकिन वे तो हमारे मन में है। इसलिए हम उनकी आराधना अपने घरों में रहकर भी कर सकते हैं। ऐसे में हम भक्‍तों के लिए एक से एक भक्ति गीत लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों मेरा एक और सावन गीत रिलीज हो चुका है, जिसे आपने खूब प्‍यार दिया है। अब इस गाने को भी आप अपना भरपूर प्‍यार दें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये