सुपरस्टार सैफ अली खान ने एक बार फिर लगाया कॉमेडी का तड़का

1 min


बंटी और बबली 2 को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बनाते हुए फैंस का एक बार फिर सैफ को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार खत्म हुआ है। और सैफ अली खान ने इसे एक बार फिर से अपनी लाजवाब कॉमिक टाइमिंग से सभी को प्रभावित किया है।

विभूति के रूप में भूत पुलिस में अपने गुदगुदाने वाले प्रदर्शन के बाद, बंटी बनकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है , जबकि भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी थी, वही बंटी और बबली2, 2005 की ब्लैक कॉमेडी ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी है। कॉमेडी की उप-शैलियों को अनुग्रह के साथ जोड़ते हुए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सैफ हमेशा चुने गए हैं जब बात आती है शैलियों के साथ प्रयोग की। उनके यह प्रयोग हमेशा सफल रहे है।

कई शेड्स और शैलियों के धनी, हमने सैफ को उनके सबसे क्रूर , कूल प्लेबॉय, सबसे प्रामाणिक, बैड बॉय बेस्ट और फनमैन जैसे किरदारो में देखा है। वर्षों से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शनों के साथ, सैफ ने अपनी हालिया फिल्मों जैसे तन्हाजी, सेक्रेड गेम्स, लाल कप्तान और भूत पुलिस में एक अलग रंग दिखाया है। अब, बंटी और बबली 2 भी सैफ की उन शैलियों की सूची में जुड़ गई है।  हम कहेंगे कि सैफ अपने आप में एक शैली है! और अब, प्रशंसक यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि वह अपनी अगली फिल्म विक्रम वेधा में क्या जादू करेंगे, जिसके लिए वह जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे … जैसा कि हमने सुना है।

SHARE

Mayapuri