फिल्म KGF 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की आ रही खबर पर सुपरस्टार यश ने फैंस से कही ये बात

1 min


KGF 2

फिल्म KGF 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने की उड़ रही थी अफवाह , यश ने कहा – फैंस को निराश नहीं करना चाहते

सुपरस्टार यश ने अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ’ के दूसरे पार्ट के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर चल रहीं अफवाहों पर विराम लगा दिया है। खबरों के मुताबिक, यश ने खुद सामने आकर यह कहा है कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। ओटीटी पर इस बड़ी फिल्म को रिलीज करके वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते।

‘केजीएफ- चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में ही होगी रिलीज

पिछले कुछ हफ्ते से इस फिल्म (KGF 2) को लेकर मीडिया में चर्चाएं थीं कि यह फिल्म सिनेमाघरों के बंद होने के कारण सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालाकि, इस फिल्म के निर्माताओं ने भी पहले ही इस बात को साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे। अब यश ने भी निर्माताओं की बात को दोहराते हुए कहा है कि ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ सीधे सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

ये फिल्म बड़े पर्दे पर बेहतर अनुभव के लिए बनी है – यश

यश KGF 2

Source – Pinterest

फिल्म के लीड एक्टर यश ने कहा है कि  ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ के ओटीटी पर रिलीज होने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा, ‘इस पूरी फिल्म को बड़े पर्दे पर बेहतर अनुभव करने के लिए बनाया गया है। मेरे निर्देशक प्रशांत नील और मुझे पता है कि इस फिल्म के प्रशंसकों को इस फिल्म से क्या आशाएं हैं। वह चाहते हैं कि उन्हें पहली फिल्म से भी ज्यादा एक्शन और कुछ ज्यादा बड़ा देखने को मिले। मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। कभी नहीं।

‘केजीएफ- चैप्टर 1’ को शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसके दूसरे चैप्टर के लिए दर्शकों का उत्साह दोगुना हो गया है। अब इस दूसरी फिल्मी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर भी तेजी से काम चल रहा है। यश के साथ इस फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आएंगे, साथ ही रवीना टंडन भी एक अहम भूमिका निभाएंगी।

और पढ़ेंः क्या शेखर कपूर का ट्वीट खोलेगा सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का राज़?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये