वेब-सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हैं सुप्रिया पाठक

1 min


नेटफ्लिक्स और अमेज़न के जमाने में, जब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देख रहे हों तो ऐसे में वेब-सीरीज ताजी हवा के झोंके की तरह है। एक्टर्स भी आज के समय में वेब-सीरीज के प्रभाव को समझ चुके हैं और इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्हीं में से एक कुशल अभिनेत्री हैं सुप्रिया पाठक।

हमें नये आइडियाज के साथ आगे बढ़ते रहना होगा

एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’और ‘द क्राउन’ जैसे वेब-सीरीज के प्रति अपनी पसंद जाहिर की थी। उन्होंने कहा, ‘‘हमें वाकई चीजों को अलग तरह से देखने की जरूरत है। हम पीछे की ओर मुड़कर नहीं देख सकते, हमें आगे बढ़ते रहना होगा। मैं वेब-सीरीज का हिस्सा बनना चाहूंगी क्योंकि मुझे कम अंतराल वाले प्रोजेक्ट अच्छे लगते हैं। उनका काम चलता ही रहता है और मेरे लिये काम नीरस नहीं होता। मैं अलग-अलग भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना चाहती हूं और यदि इस तरह के प्रोजेक्ट मेरे पास आते हैं, तो मैं निश्चित रूप से उसे करूंगी। हम जिस इंडस्ट्री में हैं, उसमें चीजों को वाकई अलग तरीके से देखने की जरूरत है। हम पीछे की ओर मुड़कर नहीं देख सकते, हमें नये आइडियाज के साथ आगे बढ़ते रहना होगा।’’

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘लव पर स्क्वेयर फुट  का हिस्सा रह चुकीं और अपनी बहन रत्ना पाठक के साथ काम कर चुकीं, सुप्रिया फिलहाल स्टार प्लस के अपने आगामी शो ‘खिचड़ी’ पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। यह शो पारीख परिवार के पागलपन से भरे कारनामों के साथ वापस लौट रहा है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी है, जोकि दर्शकों को लुभायेगा और उन्हें गुदगुदायेगा!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये