सुप्रिया पिलगांवकर ने ‘स्टार भारत’ के नए शो ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ की शूटिंग फिर से शुरू करते हुए किया पुरानी स्मृतियों को याद

1 min


हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन की व्यस्तता के बीच, स्टार भारत ने हमेशा से हमारा पूरा मनोरंजन किया है। उन्होंने हमारे दिलों पर सालों से राज किया है और आगे भी वे ऐसा करने का वादा करते हैं। इस वादे को पूरा करते हुए, चैनल हमारे लिए अपना नया शो, ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ लेकर आया है। शो के पहले सीजन ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए दर्शकों के दिलों में एक स्थायी जगह बना ली और हमें यकीन है कि दूसरा सीजन भी कुछ ऐसा ही करेगा।

इस शो में सुप्रिया पिलगांवकर और जय सोनी जैसे दिग्गज कलाकार नज़र आएँगे। इन्हें पहले से ही अपनी प्रतिभा के लिए जाना जाता है, लेकिन सूत्रों ने हमें बताया कि वे एक बार फिर अपने किरदारों के वापसी का बेसब्री से इन्तज़ार कर रहे हैं। यह शो भारतीय टेलीविजन के अब तक के सबसे जीवंत शो में से एक माना जाता है और यह दूसरी बार भी उस प्रतिष्ठा पर खरा उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह परिवार और अपनेपन की एक सुरक्षित भावना लाएगा, जिसे आज की पीढ़ी को वास्तव में महसूस करने की आवश्यकता है। यह शो कई नए चेहरों को पेश करेगा और अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर और अभिनेता जय सोनी जैसे कुछ पुराने चेहरों को वापस लाएगा जो सोने पर सुहागा के समान है।

शो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर कहती हैं, “मुझे पहले भी इस शो का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है और यह वास्तव में एक शानदार अनुभव था। इसलिए स्वाभाविक रूप से, जब मुझे दूसरी बार स्क्रिप्ट सौंपी गई, तो मुझे इसमें शामिल होना ही था। इस शो में वापसी करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं इसके बारे में बात करते हुए भी पुरानी यादों में खो जाती हूँ।”

वे आगे कहती हैं, “शो के द्वारा जिस तरह की एनर्जी पेश की जाएगी वह आपके मूड को एकदम प्रफुल्लित कर देगी। मेरे सभी सह-कलाकार बेहद प्रेरक हैं और उनके आसपास भी रहना बहुत मजेदार है। यह शो मेरे जीवन में इतनी सकारात्मकता लेकर आया है कि मुझे पूरा यकीन है कि यह हमारे बहुत सारे दर्शकों के लिए भी ऐसा ही करेगा। मुझे इस शो पर बहुत गर्व है और मैं इस अवसर के लिए पूरी ‘स्टार भारत’ और ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ टीम की हमेशा आभारी रहूंगी और मैं बहुत उत्सुक हूँ कि दर्शक जल्द ही इस शो की अच्छाई का अनुभव कर सकें।”

अपने टीवी स्क्रीन पर जल्द ही ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ शो को देखने के लिए तैयार हो जाइए केवल ‘स्टार भारत’ पर।

SHARE

Mayapuri