जिया खान सुसाइड केस!! सूरज ने दी थी मैसेज में जिया को ‘गालियां’

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत की वजह अब पूरी तरह से साफ हो चुकी है अब तक सीबीआई की रिपोर्ट्स में जिया की खुदकुशी को लेकर कई खुलासे हुए वहीं जिस रात जिया ने खुदकुशी की उस रात इन दोनों के बीच जो बातचीत हुई वो भी अब सार्वजनिक हो चुकी है।
ये तो सभी जानते हैं कि सूरज और जिया रिलेशनशिप में थे और उस रात इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जिया की खुदकुशी वाली रात इन दोनों के बीच फोन पर जो बातचीत हुई वो कुछ इस तरह हैं..
सूरज
10.56 – फोन करो अगर तुम बात करना चाहती हो तो।
जिया
10.56 – जाने दो
सूरज
10.57 – तुमने मेरी जिंदगी को जेल बना दिया है (गालियां…)। तुम मेरी जासूसी करती हो। ऐसे कैसे हम एक साथ रह सकते हैं। मैंने हमेशा तुम पर आंख बंद करके भरोसा किया। प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो।
जिया
10.58 – मैं बहुत नाराज हूं..।
सूरज
11.03 – तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे जलता हूं…(गालियां) तुम मेरी जासूसी कैसे कर सकती हो।
सूरज
11.08 – अर्जेंट है जल्दी से जल्दी फोन करो।
सूरज
11.21 – मुझे अभी फोन करो।
सूरज
11.21 – मैं तुमसे अभी बात करना चाहता हूं।

सूरज ने जिया को आखिरी मैसेज 11 बजकर 21 मिनट पर भेजा था और रात को करीब 11 बजकर 20 मिनट पर जिया की मां राबिया घर पहुंची तो उन्हें जिया की लाश पंखे से लटकी मिली।

बहरहाल अब तक जितनी भी बातें सामने आई उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी परेशान हो चुकी थी इसलिए शायद खुदकुशी ऐसा करने पर मजबूर हुई। बता दें कि जिया ने सुसाइड लेटर में उन यातनाओँ का भी जिक्र किया है जो सूरज ने शारीरिक और मानसिक तौर पर जिया को दी थी। वहीं जिया की खुदकुशी के मामले में सीबीआई ने सूरज पंचोली पर खुदखुशी के लिये मजबूर करने का आरोप लगाया है। सीबीआई ने लगभग इस मामले में जांच पूरी कर ली है। सूत्रों की मानें तो इस मामले में अगली सुनवाई 18 जनवरी को होगी और इसी दिन सूरज पर आरोप तय किए जा सकते है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये