सुरभि ज्योति स्टार परिवार अवार्ड्स के लिए नहीं जायेंगी यूरोप

1 min


खूबसूरत एवं प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुरभि ज्योति को उनके अनेक वर्सेटाइल किरदारों के लिए याद किया जाता है। हाल में उन्हें स्टार प्लस के शो कोई लौट के आया है में देखा गया और उन्होंने अपने उम्दा परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता। इस साल वे अपने पहले स्टार परिवार अवार्ड्स को लेकर बहुत उत्साहित हैं और किसी भी कीमत पर इसे मिस नहीं कर सकतीं।

यदि सूत्रों की मानें तो सुरभि ने मई महीने में यूरोप ट्रिप पर जाने की योजना बनाई थी। पर स्टार परिवार की तारीखें जानने के बाद, बिना कुछ सोचे उन्होंने यूरोप जाने की योजना रद्द कर दी, क्योंकि वे इस बहुप्रतीक्षित अवार्ड्स शो में उपस्थित रहना चाहती थीं। वे हमेशा से परिवार का हिस्सा बनना चाहती थीं, और इंडस्ट्री में सफल यात्रा करने के बाद आखिरकार अभिनेत्री के लिए यह सच होने जा रहा है। अभिनेत्री अपनी प्राथमिकताओं को हमेशा तवज्जो देती हैं।

एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘‘जब से मैं इस इंडस्ट्री में आई तब से ही स्टार परिवार मेरी सूची में था। अब मैं अपने शो के लिए ही इसे मिस करना नहीं चाहती थी। इस महीने मेरा जन्मदिन आता है और यह मेरे लिए जन्मदिन का परफेक्ट तोहफा है। एक यादगार अवार्ड्स नाइट के लिए ट्रिप पर नहीं जाने का मुझे कोई मलाल नहीं है।‘‘ सुरभि ज्योति को देखें स्टार परिवार अवार्ड्स 2017 में

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये