‘सुरों के रंग सलाम श्री गुलशन कुमार’ लाइव कॉन्सर्ट में गुलशन कुमार को श्रद्धांजलि

1 min


Bhushan Kumar with Raj Nayak

टी सीरीज के संस्थापक और गायक दिवंगत गुलशन कुमार को मुंबई में 22 सितंबर को श्रद्धांजलि दी जाएगी। यह तो सभी जानते हैं कि  संगीत की दुनिया में गुलशन कुमार का योगदान अतुल्य हैं। उन्होंने लोक, मधुर, धार्मिक और अन्य किस्म के संगीत को देश के कोने कोने तक पहुंचाने में विशेष योगदान दिया है और उनके इस योगदान का जश्न ‘सुरों के रंग सलाम श्री गुलशन कुमार’ लाइव कॉन्सर्ट के द्वारा मनाया जाएगा। जिसके होस्ट होंगे आयुष्मान खुराना और सोनू निगम। गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरिज ने अपनी स्थापना के तीन दशक भी पूरे कर लिए हैं जिसका जश्न इस कॉन्सर्ट में मनाया जाएगा।

Bhushan Kumar with Raj Nayak
Bhushan Kumar with Raj Nayak

बताया जा रहा है कि इस आयोजन में संगती जगत के 40 विशारद हिस्सा लेंगे और वे पिछले तीन दशक के 60 लोकप्रिय गानों और अद्वितीय रचनाओं के द्वारा गुलशन कुमार को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं इस कंसर्ट को खास बनाने के लिए जीत गांगुली ने एक खास गाना कंपोज किया है जिसे लिखा है मनोज मुंतसिर ने।

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार इस बारे में बताते हैं कि ये गाना उनके पिता जी को समर्पित है और इसमें आवाज तुलसी कुमार ने दी है।

बताते चलें कि इस आयोजन में ए आर रहमान, शंकर महादेव, अनुराधा पौड़वाल, मीका सिंह, राहत फतेह अली खान, हिमेश रेशमिया, शान, अलका याग्निक, उदित नारायण, अभिजीत, अनूप जलोटा आदि दिग्गज गायक तो होंगे ही, वहीं नए दौर के दिग्गजों में तुलसी कुमार, मिथुन, बेनी दयाल, अंकित तिवारी, मीत ब्रदर्स, आकृति कक्कड़, अमाल और अरमान मलिक जैसे नाम शामिल हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये