‘साम, दाम, दंड, भेद’ के सेट पर पत्नी और बच्चे को देखकर भानु को आश्चर्य

1 min


टेलीविजन के कई शो में अपनी धमाकेदार मौजूदगी दर्शाने वाले भानु उदय अब ‘स्टार भारत’ (लाइफ ओके : रीब्रांडेड) के नए शो ‘साम, दाम, दंड, भेद’में अपने किरदार के जलवे बिखेरेंगे। ये शो एक काल्पनिक शहर में बसे एक ऐसे परिवार की कहानी है जिनके लिए परिवार का सबसे बड़ा महत्व है उसका जुड़ाव! ये भावना ही उनके लिए सबकुछ है। शो का हर कलाकार इस शो की सफलता के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

इस शो में अपनी भूमिका को लेकर भानु उदय बहुत उत्साहित और खुश है। लेकिन, वे शो की शूटिंग के दौरान अपने 15 महीने के प्यारे बच्चे को बहुत मिस करते हैं। लेकिन, पिछले दिनों शूटिंग के दौरान उस वक़्त भानु उदय की ख़ुशी दोगुनी हो गई, जब उनकी पत्नी शालिनी बच्चे को लेकर अचानक शो के सेट पर नयागांव पहुंची। भानु का प्यारा सा बच्चा मम्मी के साथ अपने डैडी के साथ समय बिताने सेट पर पहुंचा था। शालिनी के साथ जैसे ही वो प्यारा बच्चा सेट पर आया, उसने अपनी प्यारी मुस्कान से सभी कलाकारों और क्रू-मेंबर्स का दिल जीत लिया।

भानु तो उसे देखकर मानो खिल ही उठे। उस दिन सेट पर भानु सुबह से कुछ मायूस और थका सा महसूस कर रहे थे, पर बच्चे देखते ही उनमें नई ऊर्जा आ गई और वे उत्साह से भर उठे। सेट पर बच्चे की मौजूदगी का जादू कुछ ऐसा था कि हर कोई उसके साथ खेलना और समय बिताना चाहता था। इस मायने में ‘साम, दाम, दंड, भेद’की टीम के लिए ये एक बेहद मजेदार दिन रहा।

भानू ने बताया कि मैं शो के सेट पर अपनी पत्नी शालिनी और बच्चे को अचानक देखकर बहुत उत्साहित हुआ। मेरे लिए ये सरप्राइस इसलिए था कि मैं अपना ज्यादातर वक़्त इस नए शो ‘साम, दाम, दंड, भेद’को दे रहा हूँ। शो का सेट शहर से बहुत दूर लगा है, इस कारण मुझे अपने परिवार के साथ बिताने के लिए बहुत कम वक़्त मिल पाता है। यही कारण है कि शालिनी ने सेट पर अचानक आकर मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। मुझे उम्मीद है कि शालिनी आगे भी मुझे ऐसे ही सरप्राइस देती रहेगी।  सोमवार से शुक्रवार तक ‘स्टार भारत’ पर देखना न भूलें ‘साम, दाम, दंड, भेद।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये