डी-ग्लैम ​लुक में नजर आएंगी ​सुरवीन चावला​

1 min


सुरवीन चावला हमेशा​ विविध पूर्ण​ भूमिकाओं और विषय की ओर आकर्षित​ रही हैं, ​अब अभिनेत्री ने ऐसे एक विषय के लिए ​ऑल्ट बालाजी के साथ मिलकर काम ​कर रही है। ​वे ​​ऑल्ट बालाजी की सबसे प्रत्याशित वेब ​सीरीज में से एक, ​’हक से​’ ​में​ नजर आएँगी।

डी-​ग्लैम अवतार ​जरूरी था

शो में ​वे एक मुस्लिम लड़की मेहर की भूमिका निभा​ रही है इस भूमिका के लिए सुरवीन को डी-​ग्लैम अवतार ​जरूरी था।​ सुरवीन शो में एक बाल रोग विशेषज्ञ ​के किरादर में है और​ उनके ​किरदार​ की ​जटिलता को ध्यान में रखते हुए, सुरवीन ने मेकअप और ​कॉस्ट्यूम पर काम किया​। ​प्रतिभावान अभिनेत्री शो में खूबसूरत सलवारो और शॉल में नजर आएँगी, जो खुद सुरवीन ने चुने है। उन्होंने कश्मीर के स्थानीय बाजारों से पारंपरिक कपड़े और शॉल की खरीदारी की। स्थानीय बाजार से खरीदारी के अपने अनुभव के बारे में​ सुरवीन कहती है, “जब मैं ​ने ‘​हक से’ की स्क्रिप्ट​ पढ़ी, तो मेरे ​जहन में तस्वीर बनायीं की मेरा किरदार इस तरह का होगा। मैंने निर्माताओं से बात की और कश्मीर के स्थानीय बाजारों में कपड़ों ​की खरीदारी की। मुझे सौदेबाजी का मज़ा आया और एक सस्ती कीमत पर सामान मिला।”

चार बहनों की कहानी

केन घोष ​ने ‘हक से​’ का निर्देशन ​किया है, इस शो में ​कश्मीर के खूबसूरत घाटियों की पृष्ठभूमि में स्थापित चार बहनों मेहर, जन्नत, बानो और अमल के बारे में कहानी है। यह शो उनकी महत्वाकांक्षाओं और सपनों की पड़ताल करता है और इस क्षेत्र में उनकी भौगोलिक स्थिति और बढ़ती कट्टरपंथियों द्वारा ​पैदा हुई प्रस्थिति को दर्शाया​ हैं।​ यह​ चार बहनों की कष्टों के बीच,एक सुंदर प्रेम कहानी भी है। राजीव खंडेलवाल, सुरवीन चावला, पारुल गुलाटी, सिमोन सिंह, रुखसार, आंचल शर्मा, ​निकेशा रंगवाला, ​पारुल गुलाटी, करणवीर शर्मा ​को इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और शो जल्द ही ऑल्ट​ ​बालाजी ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग कर रहे​ सकेंगे​।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये