‘अनदेखी’ के लिए अनुराग कश्‍यप से मिले मैसेज से बेहद खुश हैं सूर्या आँचल सिंह और अपेक्षा पोरवाल

1 min


Jyothi Venkatesh

सोनी लिव की ओरिजिनल सीरीज़ ‘अनदेखी’ अपनी ज़बरदस्त स्क्रिप्ट, शानदार परफॉर्मेन्स और रहस्य के साथ एक अच्छे क्राइम थ्रिलर के सभी पैमानों पर खरी उतर रही है जिसके चलते यह दर्शकों को बांधे रखने में सफल रही है। यह सीरीज़ न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रही है बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज भी इसकी खूब सराहना कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री आँचल सिंह, जो इस सीरीज़ में दुल्हन तेजी ग्रेवाल की भूमिका निभा रही हैं, और अपेक्षा पोरवाल, जिन्होंने कोयल की भूमिका अदा की है, के काम की दिल खोलकर तारीफ की है। अनुराग ने इंस्‍टाग्राम पर व्यक्तिगत तौर पर अभिनेत्री को मैसेज कर ‘अनदेखी’ में उनके काम की तारीफ की है। 

उनके काम की सराहना करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, “बहुत अच्छी फरफॉर्मेन्स। अभी-अभी बिंज वॉचिंग पूरी की है।” अनुराग कश्यप ने न केवल आँचल बल्कि अपेक्षा पोरवाल और अभिषेक चौहान के परफॉर्मेन्स की भी ऐसे ही मैसेज के साथ तारीफ की है। अभिषेक ने इस सीरीज़ में एक फिल्म-मेकर ऋषि की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशकों में से एक द्वारा मिली शाबाशी ने कलाकारों में काफी उत्साह और रोमांच भर दिया है।  

आँचल ने अनुराग कश्यप से मिली सराहना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जब अनुराग कश्यप खुद आपको मैसेज करते हैं, तो आपको पता है कि आपने ज़रूर कुछ बहुत अच्छा किया है। हम उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और उनके काम की मैं एक बहुत बड़ी फैन हूँ, वे हमें बहुत गहराई से प्रेरित करते हैं। मुझे लगता है कि मुझ पर ऊपर वाले का आशीर्वाद है और मैं ‘अनदेखी’ की शुक्रगुज़ार हूँ जिसने जीवन में मुझे यह खास लम्‍हा दिया और इसे मैं हमेशा दिल में संजोकर रखूंगी। ”

अनुराग कश्यप का मैसेज देखने पर अभिषेक ने कहा, “उनके द्वारा ऐसा मैसेज भेजा जाना एक बहुत ही प्यारा तरीका है। मेरा पहला मोनोलॉग उनके द्वारा रुपान्तरित नाटक में से था, उन्होंने मेरी पहली ऐड फिल्म निर्देशित की थी और अब उन्होंने मेरी पहली वेब सीरीज़ रिलीज़ के बाद मुझे मैसेज भी किया है। तो मुझे यहाँ एक जुड़ाव दिखाई देता है।”

अपेक्षा ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, “जब मैंने उनका मैसेज देखा तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा और इसके साथ ही मुझमें काफी कृतज्ञता की भावना थी, मैं विश्वास ही नहीं कर पा रही थी कि मेरे एक सबसे पसंदीदा फिल्म-मेकर ने अनदेखी में मेरे परफॉर्मेन्स के लिए मुझे मैसेज किया है। ये शब्द मेरे लिए हमेशा मूल्यवान रहेंगे और मुझे लंबे समय तक प्रेरित करते रहेंगे। उन सभी लोगों को बहुत बड़ा धन्यवाद जिन्होंने मुझे कोयल की भूमिका देकर भरोसा जताया और यह किरदार निभाने में मेरी मदद की।” 

सूर्या ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहाजब मुझे अनुराग सर का फोन आया तो मुझे यकीन नहीं हुआ। उनसे बात करना कितना अचूक था, उन्होंने केवल मेरे प्रदर्शन के बारे में मेरी सराहना की बल्कि मुझे एक अभिनेता के जीवन और अन्य चीजों के बारे में कुछ गुरु मंत्र भी दिए। उन्होंने मुझे अपने शिल्प पर काम करते रहने की भी सलाह दी क्योंकि सीखना कभी खत्म नहीं होने वाली प्रक्रिया है। उनसे बात करके मुझे एक अभिनेता के रूप में बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया

देखिए ‘अनदेखी’ केवल सोनी लिव पर    


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये