पार्टी के दौरान आपस में भिड़ी रितिक और अर्जुन की वाइफ देखें तस्वीरें

1 min


बॉलीवुड की इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा थी, सोहेल खान थे, और सुजैन खान, जायेद खान, चंकी पांडे और मेहर जेसिया जैसे बड़े सितार थे और इसी बीच बॉलीवुड के दो वेल नोन एक्टर्स की वाइफ आपस में ही भिड़ गई और जम कर वहां हंगामा किया जिससे पार्टी में कुछ ऐसा बवाल मचा जिससे पूरी पार्टी का मजा खराब हो गया।

दरअसल,हुआ यूँ की फिल्मों से दूरी बना चुके फरदीन खान ने पिछले दिनों अपने खास दोस्त आदित्य गरवारे और रेनू चेनानी के लिए प्री वेडिंग पार्टी रखी थी। पार्टी में रितिक रोशन की पत्नी सुजैन और अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर मौजूद थीं। और सब जानते हैं की जबसे अर्जुन और सुजैन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें सामने आई थीं। तभी से दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती हैं। तो क्या था जब का इन दोनों का पार्टी में अमन सामना हुआ तो दोनों के बीच अर्जुन को लेकर कोई बात हुई और ये बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर चीखने-चिल्लाने लगीं।

 Mehr Jessia and Susanne Khan
Mehr Jessia and Susanne Khan

फैशन डिजायनर सुरीली गोयल दोनों के बीच आईं और मामला सुलझाने की कोशिश की। लेकिन मेहर और सुजैन ने किसी की नहीं सुनी। आधे घंटे तक पार्टी में यही बवाल चलता रहा। इसके बाद मेहर पार्टी छोड़कर वहां से चली गईं। सुरीली मेहर के साथ उनके घर तक गईं और उन्हें पार्टी में वापस चलने के लिए कहा लेकिन मेहर गुस्से में थी की वो नहीं आई।

 

SHARE

Mayapuri