सुशांत और स्वास्तिका ने किया बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन

1 min


 

bakshi trailer_0

फिल्‍म ‘राम लीला’ के रिलीज होने पर सबसे लंबी ऑन-स्‍क्रीन किस का खिताब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को दिया गया. लेकिन अब उन्‍हें टक्‍कर देने मैदान में उतरे हैं सुशांत सिंह राजपूत.

निर्देशक दिबाकर बनर्जी की आने वाली फिल्‍म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में सुशांत और बंगाली एक्‍ट्रेस स्‍वास्तिका मुखर्जी के बीच एक लम्बा लिप लॉक सीन फिल्‍माया गया है. बताया जा रहा है कि यह बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन होगा.

सुशांत खुद मानते हैं कि उनके लिए ये आसान न‍हीं था. फिल्‍म के डायरेक्‍टर दिबाकर बनर्जी ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि ‘ ये एक नॉर्मल किसिंग सीन नहीं था. इसमें धोखा भी था और मुझे कुछ एक्स्ट्रा चाहिए था जो ऑडियंस को सरप्राइज कर दे. बार-बार की गई रिहर्सल के बाद भी हमें कुछ नया नहीं मिल रहा था. 6-8 टेक के बाद भी सीन में जान नहीं आ रही थी. तब दिबाकर ने स्‍वास्तिका को अलग ले जाकर बोला कि सुशांत के कुछ बोलने से पहले ही उसे किस करो. हम उसे बिना बताए ही शूट करेंगे. वैसे सुशांत तैयारी करने वाले एक्‍टर हैं और उन्‍हें सरप्राइज पसंद नहीं. लेकिन यह सीन जैसा हमने प्‍लान किया था वैसा ही हो गया. वो सीन ही कुछ ऐसा था कि सुशांत के साथ-साथ पूरा सेट मानो जम गया था.’

बता दे कि यह फिल्‍म 1940 के कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सुशांत जासूस ब्योमकेश बख्शी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सस्‍पेंस, लव और धोखा का बेहतरीन कॉकटेल दिखने की उम्मीद है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है और लोगों को सुशांत बहुत पसंद आ रहे है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये