सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

1 min


दिशा सलियन सुशांत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की संदिग्ध हालत में मौत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने सोमवार रात को मालाड में 14वीं मंज़िल से कथित तौर पर कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद उन्हें तुरंत बोरिवली के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दिशा के पैरेंट्स के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय का बयान दर्ज होना बाकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती थीं।

मरने से पहले ब्वॉयफ्रेंड और कुछ कॉमन फ्रैंड्स के साथ किया डिनर

दिशा सलियन

Source – Instagram

खबरों के अनुसार, दिशा सलियन ने घटना से पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ कॉमन फ्रैंड्स के साथ डिनर किया था। जिसके बाद यह हादसा हुआ। दिशा बंटी सजदेह की मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नर स्टोन के लिए काम कर रही थीं। वही, वह सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण शर्मा और भारती सिंह की भी एक्स मैनेजर रह चुकी हैं।

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक इस बारे में आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मामले की सूचना को अपने रोजानामचे में दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को ये जानकारी भी मिली है कि दिशा सलियन कई दिनों से परेशान थीं। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं कह रही है।

यकीन नहीं हो रहा तुम चली गई – वरुण शर्मा

वरुण शर्मा को जब दिशा की मौत की खबर मिली तो उन्हें बेहद दुख हुआ। वरुण ने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा वह एक बहुत अच्छी दोस्त और इंसान थी। वरुण ने अपनी पोस्ट के आखिर में एक लाइन लिखी है- मैं अभी भी यकीन नहीं कर सकता दिशा तुम चली गई हो। बहुत जल्दी चली गई हो।

सुशांत सिंह दिशा सलियन

 

दिशा सलियन

Source – Instagram

सुशांत सिंह राजपूत और भारती सिंह ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्स मैनेजर दिशा सलियन की मौत पर शोक जताया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों फिल्म और टीवी की दुनिया की कई ऐसी खबरें आईं कि लॉकडाउन के चलते काम रुक जाने के कारण लोग काफी परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने आत्महत्या की है।

और पढ़ेंः कहो ना प्यार है’ के लिए पहले इस हीरोईन ने शुरु की थी शूटिंग, छोड़ी फिल्म, फिर एक्ट्रेस अमीषा पटेल को किया गया था साइन