दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput से जुड़ी तीन पेज की चिट्ठी आई सामने

1 min


Sushant-Singh-Rajput case, CBI wrote letter to Subramanian Swamy
Source: The West Indian Online

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत हुए छह महीनें से भी अधिक हो चुका है. लेकिन अबतक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है जिससे यह पता चल सके की इस मामले में दोषी कौन है. हम सभी को याद है कि इस केस को लेकर कितने विवाद हो चुके है. केस को सीबीआई को सौंप दिया गया था. हर एंगल से जांच की जा रही है.

ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सीधे पीएम के नाम एक चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने चिट्ठी के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस से नई जानकारी देने के लिए कहा था.

इसको लेकर सीबीआई(CBI) ने अब सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया है. सीबीआई ने तीन पेज की चिट्ठी जारी की है. इस चिट्ठी में विस्तार से बताया गया है कि सुशांत केस की जांच गंभीर तरीके से चल रही है.

सीबीआई(CBI) ने चिट्ठी में लिखा है “सीबीआई काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है. जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है. किसी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया है.”

चिट्ठी में आगे लिखा है “हमारी टीम और कई सीनियर अधिकारियों ने कई मौकों पर घटनास्थल पर जा कर जांच की थी. इसका मकसद था कि उस दिन की घटना को ठीक से समझा जाए.”

इसके अलावा सीबीआई(CBI) ने सुब्रमण्यम स्वामी को कई बाते भी याद दिलाई. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लेकर रिया के खिलाफ एफआईआर तक. उन्होंने हर मुद्दे पर बात लिखी है. चिट्ठी में यह भी बात बताई गई कि सुशांत केस में उनकी टीम ने अच्छे से जांच की है. जांच सिर्फ मुबंई तक सीमित नहीं है. चिट्ठी के मुताबिक टीम ने अलीगढ़, फरीदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर और पटना में भी कई चीजों की जांच की है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये