सुशांत मौत केस : ईडी ने इस फिल्म डायरेक्टर के घर और ऑफिस पर मारा छापा

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार जांच चल रही हैं. इसी बीच खबर ये आई है कि प्रवर्तन निदेशालय इस मामले की जांच कर रही है और यह जांच फिल्ममेकर दिनेश विजान तक पहुंच गई है. आज यानि  बुधवार को ईडी ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर छापा मारा है. दरआसल विजान ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘राब्ता’ डायरेक्ट किया था.

ईडी ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर मारा छापा

खबरों के अनुसार, ईडी 2016 में फिल्म ‘राब्ता’ के दौरान दिनेश विजान द्वारा सुशांत को किए गए भुगतानों की जांच कर रही है. ईडी के अधिकारियों ने दिनेश विजान से दो बार पूछताछ की. और दिनेश विजन से साइनिंग अमाउंट और पेमेंट से जुड़े हर डाक्यूमेंट दिखाने को कहा.

sushant singh rajput

सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है कि  दिनेश के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और उदय सिंह गौरी से भी पूछताछ की गई. कथित तौर पर गौरी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नरस्टोन एलएलपी चलाती हैं और सुशांत के खाते को मैनेज करती थीं. उन्होंने सुशांत के मरने से एक दिन पहले उनसे बात भी की थी.

sushant singh rajput

आपको बता दें कि ये फिल्म ‘राब्ता’ 2017 जून में रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग 2016 में ही शुरू कर दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसी मामले में कुछ फिल्म डायरेक्टर विदेशों में भी एक्टर्स को भुगतान करते थे और ईडी इसका भी जांच कर रही है.

हाल ही में सुशांत केस की आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस के मामले में  किया गया था.  लेकिन इस केस में उन्हें 7 अक्टूबर को मुंबई हाई कोर्ट ने जमानत दी थी.  हाई कोर्ट ने ये कहा था कि रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये