सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने जलाया दीपक

1 min


अंकिता लोखंडे पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, सुशांत की याद में जलाया दीपक

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है। 14 जून को आज ही के दिन उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक वक्त इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी हुआ करती थीं। सुशांत की आत्महत्या के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी टूट गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीना पूरा होते ही अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है।

सुशांत की याद में जलाया दीपक

 

एक महीने से अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया से दूर थीं और अब इंस्टाग्राम पर लौटी हैं। अंकिता ने सुशांत के निधन के बाद अब पहली बार पोस्ट किया है। उन्होंने मंदिर के सामने जलते हुए एक दीये की तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ लिखा- चाइल्ड ऑफ़ गॉड। अंकिता, दोस्त संदीप सिंह के साथ सुशांत के पिता से मिलने उनके घर भी गई थीं। अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे पोस्ट

Source – Imbd

सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर एक्टर अपना करियर टेलीविजन की दुनिया से शुरू किया था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी। लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान मिली थी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए। 6 साल की रिलेशनशिप के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

आपको बता दे , फैंस सुशांत-अंकिता के शो पवित्र रिश्ता को दोबारा टेलिकास्ट करने की मांग भी कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत-अंकिता को शो पवित्र रिश्ता को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 दुबारा रि- टेलिकास्ट किया जाएगा। मतलब 11 साल बाद एक फिर से सुशांत और अंकिता की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो वायरल, देखकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये