सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में दिल्ली में कई जगह लगे पोस्टर, फैंस कर रहे सीबीआई जांच की मांग

1 min


सुशांत फैंस सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिल्ली की सड़कों पर लगे पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो चुका है। लेकिन फैंस का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग शुरू से हो रही है। न सिर्फ फैंस, बल्कि कई सेलेब्स भी इस मामले में एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सीबीआई जांच की मांग से संबंधित विषय ट्रेंड करता रहता है।

दिल्ली में कई जगह लगे पोस्टर

देश में कई जगहों पर उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग को लेकर रैली निकालते दिखे। ट्विटर पर #JanAndolan4SSR हैशटैग ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इन सब के अलावा अब सुशांत के फैंस ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक अलग तरीका खोज निकाला है। एक फैन ने सुशांत के पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों में लगाए। पोस्टर पर लिखा था, ‘सुशांत की हत्या की जांच सीबीआई से हो।’

सुशांत के फैंस के अलावा अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली सहित कई राजनीतिक हस्तियों ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं इस मुद्दे पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी एक्टिव हो गए हैं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी पर पीएमओ ने संज्ञान भी लिया है। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच से इनकार कर दिया है।

वहीं सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से करीब दो घंटे पूछताछ की। महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तों को लेकर पूछताछ की गई। इसके अलावा उनकी फिल्मों से सुशांत को बाहर करने पर भी सवाल पूछे गए।

महेश भट्ट से पहले संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, रिया चक्रवर्ती, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर सहित 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

और पढ़ेंः ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये