‘ड्राइव’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है सुशांत

1 min


हाल ही में, ‘मैं तेरा हीरो’ इस गाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत शर्टलेस हुए थे। और उन्होंने अपने चाहने वालों को अपने सुडौल काया से दिवाना बना दिया। इस गाने के संगीत पर सुशांत के डान्स मूव्ज लोगों को काफी पसंद आये थे।

अब अपनी आगामी फिल्म ‘ड्राइव’ के हाइलाइट गाने की सुशांत सिंह तैयारी कर रहें हें। सुशांत ने हाल ही में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ का उत्तराखंड का शेड्यूल पूरा किया हैं। और अब ‘ड्राइव’ के गाने की शूटिंग की तैयारी करने के लिए उनके पास काफी कम वक्त हैं। इस गाने की शूटिंग इसरायल में होनेवाली हैं। इस गाने के लिए वह अपने अलग लुक्स पर इस वक्त काम कर रहें हैं।

स्पेशल डाइट पर है सुशांत

सूत्रों का कहना हैं की, सुशांत अपने ट्रेनर को फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पर लेकर गये थे। अब इस गाने में कई सारे बेअर चेस्ट सीक्वेन्स होने की वजह से सुशांत अपनी काया बेहतरीन रखने के लिए और मेहनत कर रहें हैं। सुशांत इस वक्त स्पेशल डाइट पर हैं।

सूत्रों के अनुसार, “सुशांत को इस गाने में पतला दिखना हैं। जिसके लिए उन्हें 7 किलो वजन कम करना हैं। उन्हें तीन महीनें में अपनें इस गाने के लिए तैयार होना हैं। इसीलिए वह 15 दिन की डाइट करतें हैं। तो 15 दिन लो-कार्ब आहार लेते हैं। उनके व्यायम में क्रॉस फिट, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल हैं। वह अपने ट्रेनर येशु तलारी के साथ सफर करना पसंद करते हैं। जिससे वह अपने लुक्स पर काम कर सकें।“


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये