सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में हुई पूछताछ

1 min


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : सुशांत आत्महत्या मामले में बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस की जांच जारी है। अब तक इस मामले में 10 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें सुशांत का परिवार और दोस्त भी शामिल हैं। अब उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

बांद्रा पुलिस स्टेशन बयान दर्ज कराने पहुंचीं रिया


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस इस आत्महत्या मामले में बड़ी बारीकी से जांच कर रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

सुशांत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें पिछले एक साल से थीं। इस बीच ये खबर भी सामने आई कि दोनों जल्द ही नवंबर 2020 में शादी करने वाले थे। एक्टर के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं डाली। हालांकि वह एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं।

खबर तो यह भी आई थीं कि सुशांत ने निधन से कुछ दिन पहले ही रिया को उनके घर जाने के लिए कह दिया था।

इन लोगों का भी लिया गया है बयान

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है। मीतू परिवार की पहली सदस्य थीं, जिन्होंने सुशांत की बॉडी को देखा था। इसके अलावा सुशांत के करीबी दोस्त महेश से भी पूछताछ की जा चुकी है। महेश ही वो शख्स हैं जिससे सुशांत ने आखिरी बार फोन किया था। हालांकि दोनों की बात नहीं हो पाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बुधवार को कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ हो चुकी है। सुशांत के साथ उन्होंने फिल्म ‘दिल बेचारा’ बनाई है, जो रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पिता और नौकर के बयान भी पुलिस ले चुकी है।

ये भी पढ़ें– टीवी शो थपकी प्यार की के एक्टर की कोरोना से मौत, जया भट्टाचार्य ने दी जानकारी

SHARE