Sushant Singh Rajput Suicide Case : 9 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस संजना संघी ने खोले सुशांत से जुड़े कई राज

1 min


संजना संघी

Sushant Singh Rajput Suicide Case : एक्ट्रेस संजना संघी से थाने में की गई 9 घंटे की पूछताछ, खोले सुशांत से जुड़े कई राज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के मामले में पुलिस लगातार छानबीन में लगी है। एक्टर के सुसाइड मामले में अब तक 27 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। बीते रोज सुशांत की आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ की को-एक्ट्रेस संजना संघी से थाने में करीबन नौ घंटे पूछताछ की गई।

मैं पहली बार सुशांत से सेट पर ही मिली थी- संजना संघी

 संजना संघी

Source – Pinterest

इस पूछताछ में एक्ट्रेस संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई बातों से पर्दा उठाया। संजना ने अपने बयान में बताया है कि दिल बेचारा में मुझे बाद में मालूम हुआ कि मैं इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट लीड रोल में हूं। मैं पहली बार सुशांत से सेट पर ही मिली थी। संजना ने बताया कि 2018 में ऑडिशन के बाद कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे चुना था।

Me Too पर हुए सवाल पर दिया ये जवाब

Me Too पर हुए सवाल के जवाब में संजना ने बताया कि सुशांत ने उनके साथ कभी कोई गलत हरकत नहीं की। न ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर कभी भी मीटू का आरोप लगाया था। साल 2018 में मीटू के समय किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत ने मुझे गलत तरीके से छुआ है और मैंने ये आरोप लगाए, जो गलत थे, मैंने ऐसा कभी नहीं किया था।

इस घटना के बाद से ही डिप्रेशन में आ गए थे सुशांत

सुशांत दिल बेचारा

Source – Pinterest

संजना संघी ने बताया कि जब मैं यूएस टूर से वापस आई तब मुझे इस घटना की जानकारी हुई। मैंने सोशल मीडिया पर सफाई दी और बताया की ये सब झूठी कहानी है। सुशांत इस घटना के बाद से ही डिप्रेशन में आ गए थे। उन्होंने मुझे बताया था कि कैसे मीटू कैंपेन के बहाने उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

संजना ने आगे बताया, सुशांत सिंह राजपूत को खुद को रिकवर करने में थोड़ा समय लगा। वह कभी पर्सनल बातें मुझसे शेयर नहीं किया करते थे। उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है सिर्फ वहीं जानते थे। हालांकि जब भी परिवार की बातें हुई तो वो अपने परिवार के सदस्यों के कुछ मजेदार किस्से बता देते थे लेकिन सुशांत के डिप्रेशन में होने की जानकारी नहीं थी।

ये भी पढ़ें– करण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

SHARE