इस वेब सीरीज में 12 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड ऐक्टर्स में की जाती है। सुशांत अब अपने नए प्रोजेक्ट से नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। अब वह एक वेब सीरीज में अभिनय करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उनके 12 अलग-अलग किरदार होंगे। इस वेब सीरीज में सुशांत 540 बीसी से लेकर साल 2015 के बीच रही देश की बड़ी हस्तियों के बारे में बताएंगे।

बड़ी हस्तियों का किरदार निभाएंगे सुशांत

सुशांत की ये वेब सीरीज जल्द ही शुरु होने वाली है। इस सीरीज को इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तैयार कर रही है। यह कंपनी सुशांत सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर के साथ मिलकर बनाई है। इस सीरीज में सुशांत सिंह- चाणक्य, रवींद्रनाथ टैगोर, पूर्व राष्ट्रपति डॉ, एपीजे अब्दुल कलाम जैसी महान हस्तियों के किरदार में नजर आएंगे।

सीरीज के लिए बेहद एक्साइटेड हैं सुशांत

इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के साझीदार वरुण माथुर ने कहा कि हम देश की महान हस्तियों से जुड़ी शानदार कहानियां पेश कर रहे हैं। उम्मीद है लोग इन कहानियों को काफी पसंद करेंगे । उन्होंने कहा कि सुशांत भी इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह इतिहास की इन बड़ी हस्तियों के किरदार को स्क्रीन पर निभाने के लिए तुरंत तैयार हो गए।

‘केदारनाथ’ में नजर आएंगे सुशांत

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत जल्दी ही अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सुशांत फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh