सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कर रहे हैं खास अपील , एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ सिनेमाघरों में हो रिलीज

1 min


सुशांत दिल बेचारा

फैंस ने की अपील सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ सिनेमाघरों पर हो रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अपने पसंदीदा एक्टर सुशांत की आत्महत्या से उनके फैंस अभी तक शॉक में हैं। सुशांत ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में अपने पीछे करोड़ों फैन्स की भीड़ इकट्ठी कर ली थी। सुशांत की मौत पर उनके फैंस का दुख और गुस्सा सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। अब सुशांत के फैंस ने अपील की है कि उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए।

सुशांत सिंह राजपूत को देना चाहते हैं सच्ची श्रद्धांजलि

सुशांत दिल बेचारा

Source – Twitter

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैंस देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे हैं। सुशांत बिहार के रहने वाले थे इसलिए पटना में खास तौर पर उनके फैंस काफी भावुक हैं। अब बिहार की राजधानी पटना में पोस्टर्स लगाए गए हैं जिनमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की गई है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सभी बड़े पर्दों पर रिलीज किया जाना उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

 

बता दे कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत के हिस्से का काम पूरा हो गया था। फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है। इसमें उनके साथ संजना संघी नज़र आएंगी। संजना ने ‘रॉकस्टार’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी कुछ फिल्मों में छोटे रोल किए हैं। बतौर हीरोइन यह उनकी पहली फिल्म है।

सुशांत दिल बेचारा

Source – Imbd

‘दिल बेचारा’ 2012 की हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं जो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान भी दिखने वाले हैं। सैफ के स्पेशल अपीयरेंस को छुपाकर रखा गया था क्योंकि मुकेश उन्हें सरप्राइज के तौर पर स्क्रीन पर लाना चाहते थे लेकिन यह राज़ पहले ही खुल गया।

फिलहाल ‘दिल बेचारा’ के बारे में अभी तय नहीं हो पा रहा है कि वो सिनेमाघरों में रिलीज होगी या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी। उम्मीद करते हैं कि सुशांत की फैंस की ये खास अपील पूरी हो पाए।

और पढ़ेंः अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज़ में दिखी थी द अंडरटेकर ज़बरदस्त फाइट..!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये