सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता संदीप नाहर ने की आत्महत्या

1 min


संदीप नाहर

अभिनेता संदीप नाहर ने गोरेगांव स्थित अपने आवास में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सुसाइड का जिम्मेदार अपनी पत्नि और बॉलीवुड पॉलिटिक्स को बताया था।

संदीप नाहर ने अक्षय कुमार की “केसरी” और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत-स्टारर “MS Dhoni” जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया था ।

संदीप नाहर

अपनी मृत्यु के कुछ घंटे पहले, अभिनेता ने फेसबुक पर एक वीडियो और एक “सुसाइड नोट” पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को कथित रूप से दोषी ठहराया था और बॉलीवुड में सामना की गई “राजनीति” का भी उल्लेख किया था।

संदीप नाहर

पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा, “संदीप नाहर को उसकी पत्नी और उसके दोस्तों ने अपने बेडरूम के छत के पंखे से लटका हुआ देखा। वे उसे नीचे ले आए और गोरेगांव के एसवीआर अस्पताल ले गए जहां मृत घोषित कर दिया गया।”

उन्होंने आगे कहा कि “संदीप के बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। बेडरूम के दरवाजे पर अभिनेता की पत्नी द्वारा बार-बार खटखटाने जब किसी तरह की कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने अपने दोस्तों, फ्लैट के मालिक, और एक चाबी बनाने वाले को बुलाया जिसके बाद दवाजा खोला गया।“

संदीप नाहर

संदीप ने नोट में लिखा था की उनके परिवार में से कोई भी उनके मौत का जिम्मेदार नहीं है। संदीप ने कहा कि वह अपने जीवन को समाप्त करने के लिए एक प्रतिकूल कदम उठा सकता है। संदीप ने कहा कि कंचन और वह लगभग हर रोज छोटे-छोटे मुद्दों पर लड़ते थे, जो उनके स्वास्थ्य के साथ-साथ उनके प्रोफेशनल लाइफ को भी प्रभावित कर रहा हैं। संदीप ने कहा कि कंचन बेहद लाउड और असभ्य है, जबकि वह बहुत ही आराम से बात करते है।

उन्होंने  आगे कहा कि “उनकी पत्नी किसी भी मुद्दों पर उनसे लड़ती है। संदीप ने कहा कि अगर वह अपने जीवन को समाप्त करने के लिए एक कदम उठाता है, तो उसके परिवार को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि कंचन उन्हें फ्रेम करने की कोशिश कर सकती है क्योंकि वह उनसे नफरत करती है।”

पुलिस के अनुसार,  संदीप ने सोमवार को अपनी मौत से करीब तीन घंटे पहले इस वीडियो को पोस्ट किया था। “सुसाइड नोट” में, नाहर द्वारा कथित रूप से लिखे गए है कि उन्होंने बॉलीवुड में “राजनीति” का सामना किया। इंडस्ट्री में उनप्रोफेस्टिवलिस्म और भावनाओं की कमी के बारे में भी कहा था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये