सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनका अधूरा सपना किया पूरा, सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम नाम से लॉन्च की वेबसाइट … जानिए क्या है खास

1 min


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने किया उनका ये अधूरा सपना पूरा , वेबसाइट की लॉन्च

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले इस दुनिया में ना रहे हो मगर उनके फैंस और उनके चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिन्दा रहेंगे। उनकी यादों को हमेशा जिंदा रखने और उनके अधूरे सपने को उनकी टीम ने पूरा किया है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी टीम ने एक वेबसाइट सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम (selfmusing.com) लॉन्च की है।

सेल्फम्यूजिंग वेबसाइट उनका सपना था

इस वेबसाइट को सुशांत सिंह की याद में बनाया गया है। सुशांत की टीम ने खुलासा किया कि सेल्फम्यूजिंग उनका सपना था। सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनके आधिकारिक फेसबुक पेज से वेबसाइट की जानकारी दी और बताया कि वे एक ऐसा स्पेस बनाना चाहते थे, जहां उनकी ऑडियंस उनके मन में रहे। वह अपने फैंस को गॉडफादर कहते थे।

अपने फैंस को गॉडफादर कहते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत टीम

Source – Facebook

सुशांत की टीम ने वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए लिखा , ‘भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है। आपके जैसे फैन्स ही सुशांत के रियल गॉडफादर थे। जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस जगह पर उनके विचारों, उनकी जानकारियों, सपनों और आकांक्षाओं का भंडार होगा, जो वह हमेशा से चाहते थे कि लोग इस बारे में जानें। जी हां, हम उनके उन सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं। इसके साथ ही टीम ने हैशटैग के साथ लिखा आप हमेशा जीवित रहोगे।

साइंस और नेचर के थे करीब

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत साइंस और नेचर के काफी करीब थे। उन्हें स्पेस के बारे में जानने की काफी इच्छा थी। वह इन सब चीज़ों के लिए अपना अलग नजरिया रखते थे। उनकी इन्ही सब यादों को समेट कर इस वेबसाइट को तैयार किया गया है। जिसमें उनकी सोच, आइडिया और प्रतिभा के बारे में सबकुछ होगा।

और पढ़ेंः चीन के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान हुए शहीद , अमिताभ से लेकर अक्षय और सोनू सूद ने भी दी श्रद्धांजलि


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये