सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट / दिल बेचारा के आखिर में इमोशनल कर देगा ट्रिब्यूट वीडियो, आज शाम रिलीज़ हो रही है फिल्म

1 min


Sushant Singh ko Tribute

सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट देने की तैयारी, फिल्म के आखिर में चलेगा वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज़ होने जा रही है। कोरोना महामारी के चलते दिल बेचारा को थियेटर पर नहीं बल्कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं ख़बर है कि इस फिल्म के आखिर में सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

आज शाम रिलीज़ हो रही है फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा आज शाम रिलीज़ होने जा रही है। शाम 7.30 बजे दिल बेचारा का वर्ल्ड वाइड प्रीमियर किया जाएगा। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि ये सुशांत की आखिरी फिल्म है। लेकिन इस फिल्म को और भी खास बनाने की तैयारी हो चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म जब खत्म होगी तो सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस वीडियो में सुशांत की कुछ प्यारी तस्वीरें दिखाई जाएंगी जिस पर लिखा होगा ‘सुशांत, आप हमेशा याद रहेंगे’ । और इसके बाद क्रेडिट रोलिंग शुरू होगी। जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था उसे भी फैंस का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और अब लोगों में फिल्म को लेकर भी वही क्रेज़ देखने को मिल रहा है।

मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी है फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी है। जिसमें सुशांत के अपोज़िट संजना सांघी नज़र आएंगी। संजना की ये बॉलीवुड में डेब्यू मूवी है। जो अमेरिकन फ़िल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है। दो युवाओं किज़ी और मैनी की ये कहानी है। जिसका इंतज़ार सुशांत के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर खुदकुशी कर ली। घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ लिहाजा आज तक सुशांत की मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। यही कारण है कि सुशांत के फैंस उनकी मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

और पढ़ेंः लॉकडाउन में बदला सुनील लहरी का लुक , तस्वीरें शेयर कर बोले – ‘कपड़े आप की पर्सनैलिटी को अलग बना देते हैं’

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये