सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने 18 घंटे में 75 मिलियन व्यूज किए हासिल, भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओटीटी फिल्म बनीं

1 min


सुशांत दिल बेचारा व्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को कुछ घंटों में ही मिले 75 मिलियन व्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे ऐसे में रिलीज होते ही फिल्म को फैंस देखने के लिए उमड़ पड़े। फैंस इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए इतने उत्सुक थे कि उन्होंने अपने घर पर होम थिएटर बना लिया। इसके साथ ही अगर रिएक्शंस की बात करें तो फिल्म देखने के बाद सभी बेहद इमोशनल होकर सुशांत को याद कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को सुशांत की रियल लाइफ स्टोरी से भी कंपेयर कर रहे हैं।

18 घंटे में 75 मिलियन व्यूज

मगर फिल्म ने व्यूवरशिप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। अभी अधिकारिक रिपोर्ट आना बाकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म हो सकती है। विरल भयानी ने फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर करते हुए इन आंकड़ों की जानकारी दी है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हॉटस्टार ने अभी तक फिल्म व्यूज को लेकर अधिकारिक आंकड़ें जारी नहीं किए हैं। माना जा रहा है कि फिल्म को 18 घंटे में 75 मिलियन यानि 7.5 करोड़ व्यूज मिले हैं। लेकिन, यह बात है कि यह ओटीटी इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म है। अगर वे फिल्म के बीच में विज्ञापन चलाते हैं तो वो आईपीएल की तरह विज्ञापन से पैसे कमा सकते हैं, लेकिन इससे बच गए हैं। हम अधिकारिक आंकड़ों का इंतजार करेंगे।’

बता दें कि फिल्म 24 जुलाई शाम 7.30 बजे रिलीज हुई थी। फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है, लेकिन बिना सब्सक्रिप्शन लिए ही दर्शक ये फिल्म देख सकते हैं। इस वजह से इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों की कैमेस्ट्री की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक कैंसर पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। जब वो कॉलेज में होती है तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वो जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है। इसी बीच उसकी मुलाकात एक जिंदगी से भरे युवक सुशांत सिंह राजपूत से कॉलेज में ही होती है। उसके बाद दोनों जिंदगी में आए गम से जूझते हुए खुशियां तलाशते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है।

और पढ़ेंः द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस का ऐसे किया गया इंतज़ाम, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये