सुष्मिता मुखर्जी ‘टीवी, बीवी और मैं,’ में लेकर आई ‘हॉरर’ ट्विस्ट

1 min


सोनी सब के ‘टीवी, बीवी और मैं’, में जल्द ही हॉरर ट्विस्ट आने वाला है। बेहतरीन और प्रतिभाशाली अदाकारा सुष्मिता मुखर्जी शो में ‘भूत मौसी’ बनकर आई हैं। सुष्मिता मुखर्जी, राजीव के पिता, बाबूजी (अशोक लोखंडे) की मौसी हैं, जोकि राजीव के परिवार से मिलने बनारस आई हैं। जब से वो घर के अंदर दाखिल हुई हैं, तब से ही बड़ा ही अजीब बर्ताव कर रही हैं। परिवार के लोगों को भी मौसी का अटपटा बर्ताव नजर आ रहा था। ट्रैक की शुरुआत इससे होती है कि राजीव की अम्माजी (माधुरी संजीव) को बनारस में रहने वाले किसी रिश्तेदार के फोन कॉल से पता चलता है कि हाल ही में मौसीजी का देहांत हो गया है। इससे घर के लोग बहुत डर जाते हैं कि वो घर में मौसी के भूत के साथ रह रहे हैं। यह पूरा गड़बड़झाला कई मज़ाकिया और डरावनी स्थिति लेकर आता है, जोकि संयोगवश मौसीजी के आस-पास आते ही होने लगता है।

भूत की भूमिका निभा रहीं सुष्मिता मुखर्जी ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘यह सिर्फ कैमियो है, लेकिन पूरी टीम के साथ काम करने में बड़ा मजा आ रहा है। मैं हमेशा से ही सोनी सब के कॉमेडी शो का हिस्सा बनना चाहती थी। मैं माधुरी और अशोक को काफी लंबे अरसे से जानती हूं, इसलिये उनके साथ काम करने पर सेट पर सहज महसूस होता है।’’

देखिये, भूत मौसी के रूप में सुष्मिता मुखर्जी का खौफ़नाक एपिसोड, ‘टीवी, बीवी और मैं’, में सोमवार-शुक्रवार रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर!

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये