4 साल के अफेयर के बाद सुष्मिता का ब्रेकअप

1 min


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं। वैसे तो सुष्मिता के ब्वॉयफ्रैंड्स की लिस्ट काफी लंबी रही है। लेकिन किसी से भी इनका रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया। डायरेक्टर, ऐक्टर, बिजनेसमैन और प्लेयर्स, सुष्मिता की लिस्ट में शामिल हैं।

4 साल से डेट कर रही थी सुष्मिता

खबर है कि सुष्मिता का उनके ब्वॉयफ्रेंड रितिक भसीन के साथ ब्रेकअप हो गया है। सुष्मिता 4 साल से रितिक को डेट कर रही थीं। रितिक मुंबई में ही रेस्टोरेंट्स और नाइटक्लब्स के मालिक हैं। दो साल पहले खबरें थीं कि दोनों शादी करने वाले हैं और साथ रहने के लिए एक घर भी खरीद रहे हैं। लेकिन उनके दोस्तों का कहना है कि दोनों 6 महीने से एक दूसरे से नहीं मिले हैं। लेकिन इस दौरान वो एक दोस्त की तरह कई सोशल इवेंट और पार्टीज में नजर आए हैं।

10वें ब्वॉयफ्रेंड थे रितिक भसीन

आपको बता दें कि रितिक सुष्मिता के 10वें ब्वॉयफ्रेंड हैं। खबरों के मुताबिक सुष्मिता ने रितिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर कभी ऑफिशीयली कुछ नहीं बताया। आपको बता दें कि सुष्मिता का इससे पहले विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, पाक क्रिकेटर वसीम अकरम, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, बिल्डर इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, होटल व्यवसायी संजय नारंग, हॉटमेल फाउंडर सबीर भाटिया, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सचदेवा के साथ भी रिलेशनशिप रह चुका है।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये