रोहमन शॉल ने स्टेट्स पोस्ट कर सुष्मिता सेन पर उतारा गुस्सा, हुआ ब्रेकअप

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल , सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही। दोनों की एक साथ काफी तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दोनों ने भले ही मीडिया के सामने अपने रिशते को कबुला ना हो  पर सोशल मीडिया पर दोनों ही अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बोल चुके हैं।

Image may contain: 2 people, sunglasses and closeup

हाल ही में अब इनके रिश्ते से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। की दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बारे में रोहमन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है। दरअसल रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टेट्स शेयर किए हैं, जिनसे मालुम होतो है की दोनों के बिच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

रोहमन ने अपने पहले स्टेट्स में लिखा है कि, हे तुम, हां मैं तुमसे बात कर रहा हूं। क्या है जो तुम्हें परेशान कर रहा है? कमॉन मैं यहां पूरे ध्यान से तुम्हारी बात सुन रहा हूं… 24 घंटे।

इसके बाद उन्होंने अपने अगले स्टेट्स में लिखा कि, तो तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को चलाते रहने के लिए बहुत कुछ कर रहे हो और तुम्हारा पार्टनर कुछ नहीं कर रहा है?? ठीक है! तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि आप अपने पार्टनर के लिए जो करते हैं वो आपका फैसला है। आपके या आपकी पार्टनर से भी वैसा ही करने की उम्मीद मत करिए। उनके लिए वो चीजें करिए जो आप वाकई उनके लिए करना चाहते हैं। इसलिए नहीं करें कि आप चाहते हैं कि जो आप उनके लिए कर रहे हैं फिर वो भी आपके लिए वैसा ही करें।

इसके बाद रोहमन ने तिसरे स्टेटस में लिखा कि, तो आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आपको वैसे ही ट्रीट करे जैसे आप उसे कर रहे हैं, क्योंकि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं। अगर कोई आपसे कोई ठीक से बात नहीं कर रहा है और फिर भी आप उसके साथ रह रहे हैं तो ये आपकी गलती है। खुद से प्यार करिए।

रोहमन ने फिर एक औऱ स्टेट्स में लिखा कि, तो क्या आप बोर हो जाते हैं जब आप अकेले होते हैं? ठीक है, तो बाकियों को आप एंटरटेनिंग कैसे लगेंगे। जब आप खुद को ही एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं।

Image may contain: 3 people, people standing and outdoor

बता दें की  सुष्मिता और रोहमन शॉल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। यह बात खुद रोहमन ने एक इंटरव्यू में बताई थी। इसके बाद दोनों की बात चित बड़ी और दोनों रिलेशन में आगए ।रोहमन शॉल सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं।

Image may contain: 2 people, closeup

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये