Photo: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी का पूरा एल्बम, भाभी ने किया जमकर डांस

1 min


rajeev_sen_charu_asopa

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 7 जून 2019 को कोर्ट मैरिज करने के बाद टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हिंदू रीति रिवाजों से शादी कर ली । शादी का ग्रैंड फंक्शन 16 जून को गोवा में हुआ। जिसमें करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए। दोनों ने अपने शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/ByyPwiIJ7Ww/

राजीव और चारू की बंगाली रीति रिवाज से हुई शादी की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। बंगाली ब्राइड के गेटअप में चारू बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चारू तस्वीर में राजीव के साथ रोमांटिक पोज देते हुए दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BywjW7YpbE9/

पूरा परिवार इस सेलिब्रेशन का गवाह बनकर खुश है। चारू की मांग में सिंदूर भरते हुए राजीव की ये तस्वीर वायरल हो रही है। भाई के साथ खड़ी सुष्मिता सेन की एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आती है।

https://www.instagram.com/p/ByySr03JvK_/

लाल जोड़े में दुल्हन बनीं चारू असोपा स्टनिंग ब्राइड लगीं। वहीं राजीव क्रीम कलर की शेरवानी और लाल शॉल में हैंडसम लगे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/ByxEZ5SA-rk/

वेडिंग से पहले दोनों की सगाई हुई। जहां पूरी थीम व्हाइट रखी गई थी। एंगेजमेंट सेरेमनी ने चारू व्हाइट कलर के गाउन में नजर आई थीं। तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन बने राजीव और चारू दोस्तों के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। बता दें कि शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा।

https://www.instagram.com/p/ByvsOTrA_Lt/

शादी में चारू ने टीवी इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों को इंवाइट किया था। सुष्मिता सेन ने भाभी चारू के मेकअप का ध्यान रखा। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुष्मिता सेन चारू के दुपट्टे को सही करते हुए नजर आ रही हैं। सुष्मिता बेटियों संग भाई की शादी में शामिल हुईं।

https://www.instagram.com/p/Bys63Y4HP33/

बता दें कि चारू को सीरियल ”मेरे अंगने में” से पॉपुलैरिटी मिली। चारू ने इस साल जनवरी में राजीव सेन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। कपल की सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो वायरल हैं।

https://www.instagram.com/p/BystLHYHKzj/

वहीं, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पेशे से मॉडल हैं। उनके कई बार बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा रही है। हैंडसम हंक राजीव के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये