Sushmita Sen को 10 साल बाद पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए, आ रहा है वेब शो ‘आर्या’

1 min


0

10 साल बाद वेब शो ‘आर्या’ से Sushmita Sen का कमबैक

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सुष्मिता सेन जल्दी ही वेब शो से स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं। खबर है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) नए वेब शो ‘आर्या’ में नज़र आएंगी और इस शो से वो अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं। गौरतलब है कि 10 साल पहले आखिरी बार सुष्मिता किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र आईं थीं। खबरों के मुताबिक, उनका ये नया शो 29 मार्च को लॉन्च होगा।

खबर है कि इस शो को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है और ये शो डिज्नी और हॉटस्टार पर ऑनएयर किया जाएगा। इस शो की शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरु की गई थी और इसकी कहानी राजस्थान के बैकड्राप पर बनी है। शो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने टाइटल रोल प्ले किया है।

29 मार्च को लॉन्च होगा शो

बीते दिसंबर को अपने एक पोस्ट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने लिखा था कि, पर्दे पर मेरी वापसी के लिए उन्होंने दस साल तक मेरा इंतज़ार किया, इस दौरान उन्होंने बेहद प्यार से मेरा हौसला बढ़ाया। बस आप ही के लिए लौट रही हूं। बता दें कि आखिरी बार सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अनीस बज्मी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नज़र आईं थीं। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा साल 2015 में सुष्मिता, बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘निर्बाक’ में भी नज़र आईं थीं। वहीं, अगर हम सुष्मिता की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में छाईं रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के भी काफी करीब हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ अपने खास पलों को भी शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें- इस वजह से फिल्मों से दूर है सुष्मिता सेन, बताई वजह

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply