First look of Arya 2: इस टीज़र में दिखा सुष्मिता सेन का ज़बरदस्त लुक

1 min


Sushmita Sen in the first look of Arya 2

नई दिल्ली, 12 नवम्बर 2021. सुष्मिता सेन का कहना है कि ‘शेरनी इज बैक’ है क्योंकि उन्होंने राम माधवानी द्वारा निर्देशित आर्या 2 से अपना पहला लुक साझा किया है। वेब शो के पहले सीजन को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है।

आपके बता दें कि सुष्मिता सेन का पिछला सीजन आर्या 2 दर्शकों ने बहुत सराया गया था, लोग काफी दिनों से इसके सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे थे. इस टीज़र ने खूब धमाकेदार एंट्री मारी है जिसे फेंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने लोकप्रिय वेब शो आर्या के दूसरे सीजन आर्या 2 का फर्स्ट लुक शेयर किया। फिल्म निर्माता राम माधवानी वेब सीरीज़ के नए सीज़न का निर्देशन करने के लिए लौट आए हैं और सुष्मिता ने टाइटैनिक भूमिका को फिर से निभाया है। यह शो डच सीरीज पेनोजा का रीमेक है।

टीज़र में, एक रंग-बिरंगे स्क्रीन के बीच एक गुस्सा दिखाते हुए सुष्मिता अपनी एंट्री करती हैं। जहां चारों तरफ रंग उड़ते हुए होली का माहौल नजर आ रहा है, वहीं सुष्मिता सफेद और लाल रंग के कपड़े पहने हुए कैमरे की तरफ चल देती हैं. वह भी होली के रंगों में पूरी तरह से रंगी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


टीजर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा,  सचमुच शेरनी वापस आ गई है! इस बार पहले से भी ज्यादा घातक! तैयार होगी आर्या? मैं तुम लोगों से प्यार करती हूँ!!!

-घनश्याम नामदेव

SHARE

Mayapuri