बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा, तो दिया ये मुंहतोड़ जवाब

1 min


चारू असोपा

एक्ट्रेेेस चारू असोपा हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, लोगों को दिया ऐसा जवाब

सुष्मिता सेन के भाई की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने जबसे शादी की है, तबसे वो लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही पति के साथ अपनी पर्सनल फोटोज को लेकर वो काफी ट्रोल हुईं थीं। दोनों की प्राइवेट फोटोज को पति राजीव सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स तो जैसे उनके पीछे ही पड़ गए। लोगों से परेशान होकर राजीव सेन ने फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दीं।

बोल्ड ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल

ये विवाद थमा ही था कि चारू असोपा अब एक बार फिर से अपने वीडियो और फोटोज को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, चारू असोपा ने रिवीलिंग टॉप में अपनी फोटोज और वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोग उनकी फोटोज पर बुरे कमेंट्स करने लगे। बस फिर क्या था, चारू असोपा को ट्रोलर्स की ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे डाला। आपको बता दें कि चारू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी जो फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, उनमें वो रेड क्राप टॉप और ब्लैक पैंट पहने नज़र आ रहीं हैं। इस ड्रेस में वो काफी हॉट लग रही हैं।

मेरे पास अच्छी बॉडी है तो मैं फ्लॉन्ट करूंगी

फोटोज शेयर करते हुए चारू ने कैप्शन में लिखा है,  ‘Love with this red sequin jacket.’ लेकिन, चारू की ये फोटोज यूजर्स को पसंद नहीं आईं और लोगों ने उनके लुक्स पर कमेंट करना शुरु कर दिया। इसके बाद चारू ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे डाला। जिसपर कुछ यूजर्स ने उनकी तारीफ की है। दरअसल, लोगों ने उन्हें उनके बोल्ड टॉप पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। जिससे एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, कि मेरे पास अच्छी बॉडी है तो मैं फ्लॉन्ट करूंगी। इस जवाब पर कई यूजर्स ने चारू की तारीफ की है।

ये भी पढ़ेंआर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं एक्टर रोनित रॉय, घर का सामान बेचकर चला रहे काम

SHARE

Sangya Singh