ऋतिक रोशन के बारे में सुजैन ने कही यह बात

1 min


hrithik roshan sujan khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ विद वोग सीजन 3’ में ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान नजर आई। आपको बतादे इस शो का  प्रसारण कलर्स इनफिनिटी और कलर्स इनफिनिटी एचडी पर होता है।

शो के दौरान नेहा ने सुजैन से काफी बात की हालाँकि सुजैन वरिष्ठ अभिनेता संजय खान की बेटी हैं, जिसके चलते नेहा ने उनसे सवाल किया कि “बॉलीवुड के एक प्रभावशाली परिवार से होने और फिल्मों के ईद-गिर्द बड़े होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर क्यों नहीं बनाया।”

इस के जवाब में सुजैन ने कहा, “हां पेशे से मैं एक इंटीरियर डिजाइनर हूँ, जब मैं पांच साल की थी, मुझे तभी से डिजाइनिंग का कीड़ा हो गया था। मैं आर्किटेक्चरल पत्रिकाएं लिया करती थीं। उन दिनों मेरी मां इंटीरियर डिजाइनर हुआ करती थीं। पांच साल की उम्र में मैं उनके कार्यस्थलों पर जाया करती थी और मुझे रंगों और डिजाइन की दुनिया से प्यार हो गया। मैं उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी।”

उन्होंने आगे कहा कि “अभिनय भी उतना ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं इसकी तरफ आकर्षित नहीं हुई। मुझे कोई काम जब तक 100 प्रतिशत आकर्षित नहीं करता, मैं वह काम नहीं कर सकती। जब मैं समझदार हुई, पढ़ाई की, फिर लॉस ऐंजेलिस गई फिर वहां से वापस आने पर मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था, लेकिन मुलाकात के समय मेरी नजरों में था।”

अपनी बात जारी रखते हुए वह कहती है, “लेकिन इससे पहले मुझे एहसास नहीं हुआ था कि फिल्मी दुनिया में मेरी रुचि है। लेकिन किस्मत मुझे उसी रास्ते पर ले आई। मुझे फिल्म और फिल्म उद्योग से प्यार है, लेकिन मैं अपने पेशे में खुश हूं।”

आपको बतादे ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही दोनों ने साल 2000 में शादी कर ली थी इनके दो बच्चे भी हैं। शादी के 13 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया हालांकि दोनों अब बेशक पति पत्नी नहीं रहे लेकिन एक बहुत अच्छे दोस्त जरुर हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये