सुयश राय ने अपनी दाढ़ी को किया ट्रिम

1 min


राजस्थान के शाही परिवारों के लिए, उनकी मूंछों व दाढ़ी से ज्यादा मर्दाना कुछ नहीं है। राजस्थानी पुरुष अपनी मूंछे बढ़ाने और उनका ध्यान रखने में काफी गौरवान्वित महसूस करते हैं। ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में अभय कुंवर सिंह की भूमिका निभाने वाले सुयश राय, भले ही राजस्थानी न हो, लेकिन वे भी अपनी प्रिय दाढ़ी के लिए उतना ही प्यार और जोश दिखाते हैं।

बालो के रंग को भी ब्राउन किया

उनकी भारी—भरकम दाढ़ी काफी समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन अभय के किरदार के लिए, सुयश को सर्वोत्कृष्ट शाही राजपूत लुक को पूरा करने के लिए अपनी दाढ़ी को ट्रिम करना पड़ा है। शुरुआत में, सुयश थोड़ा संकोच कर रहे थे लेकिन फिर उन्होंने ऐसा करने का फैसला लिया और न केवल इसे ट्रिम किया बल्कि अपने बालों के रंग को भी ऐश ब्राउन से बेसिक ब्राउन में बदल लिया।

संपर्क किए जाने पर सुयश ने कहा, “जब मुझे अभय कुंवर सा का किरदार निभाने का ऑफर  हुआ, तो मैं वाकई बहुत उत्साहित था और इसे आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रहा था। लेकिन जब मुझे अपनी दाढ़ी ट्रिम कराने की जानकारी दी गई, तो मैं जैसे भावनात्मक रूप से बिल्कुल टूट गया था। जैसी कि कहावत है, ‘दर्द सहे बिना कुछ नहीं मिलता’, इसलिए मैंने यह किया क्योंकि ऐसा करना जरूरी था। मैं अपनी भारी दाढ़ी को मिस करता हूं लेकिन अपने नए लुक को लेकर भी उतना ही उत्साहित हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये