अपनी अपकमिंग सीरीज में विभिन्न लुक में नजर आएंगी Swara Bhaskar

1 min


Swara Bhaskar
Source: Social Media

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बनाई है। जल्द ही वो एमएक्स ओरिजनल सीरीज, “आपे कामरे में कौन है” में दर्शकों को एक बार फिर आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

स्वरा ने इस पांच-एपिसोड की हॉरर-कॉमेडी में कई तरह के लुक दिए हैं, जिसमें एक सवे और इंडिपेंडेंट ऑफिस जाने वाली महिला एथनिक वियर में या छोटे बालों में, मोटे चश्मे में एक खूबसूरत अवतार में दिख रही हैं।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कहती हैं, आप उन चीज़ों को आज़माएं, जो आपने पहले नहीं किए हैं। यह काम के रोमांच और जुनून को जीवित रखता है। आपको बता दें कि स्वरा ने इस लुक के लिए लगभग 5 विग और विभिन्न आंखों के रंगों की कोशिश की।

Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai चार दोस्तों निखिल, सुब्बू, कवि और साक्षी की है जो बहुत खुशी होते हैं क्योंकि उन्हें मुंबई जैसे शहर में, एक मामूली किराए पर 4 बीएचके घर मिल जाता हैं। उनकी ख़ुशी तब कम होता है जब उन्हें पता चलता है कि वे एक नए रूममेट के साथ अपने अद्भुत नए फ्लैट को शेयर करेंगे जो एक भूत है।

गौरव सिन्हा द्वारा निर्देशित 5- एपिसोड की सीरीज में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), सुमीत व्यास, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा, नज़र आएंगे। एमएक्स प्लेयर पर ये सीरीज 22 जनवरी से शुरू होगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये