स्वरा भास्कर के प्रॉडक्शन हाउस “कहानीवाले” की पहली फिल्म होगी कृष्णा सेन की बायोपिक

1 min


हाल ही में “कहानीवाले” नामक प्रॉडक्शन हाउस लॉच करने के बाद, स्वरा भास्कर और उनके भाई इशान ने अपनी पहली फिल्म की घोषणा कर दी है| यह फिल्म कृष्णा सेन उर्फ़ स्वीटी सेन के जीवन पर आधारित होगी। कृष्णा सेन ने आदमी होने का दावा किया था और २ महिलाओं के साथ शादी की थी| कृष्णा सेन एक ऐसी महिला की कहानी है जो वास्तविक रूप में जिज्ञासु और अविश्वसनीय है, जिसने दुनिया को चार साल तक विश्वास दिलाया कि वह एक पुरुष है और कथित तौर पर इंटरनेट पर उन्होंने कई महिलाओ को बहकाया और उनसे विवाह किया।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है l निर्माताओं ने मिस. सेन के जीवन के राइट्स को विशेष रूप से खरीद लिया है और  अगले कुछ महीनों में इसका प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो जायेगा और इसी साल फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

ईशान कहते हैं, “अनारकली ऑफ आरा, निल बट्टे सन्नाटा, वीरे दी वेडिंग हो या स्वरा की नई वेब सीरीज “इट्स नॉट डेट सिम्पल” इन सब में स्वरा ने बहुत बोल्ड और चुनौतीपूर्ण रोल किये है| हम स्वरा के लिए ऐसी ही कहानी की तलाश में थे जो उनकी पिछली फिल्मों की परफॉरमेंस को मैच करें|  कृष्णा सेन की कहानी एक रहस्यमय वास्तविक जीवन चरित्र को चित्रित करने के साथ-साथ बड़े परदे पर एक सच्ची कहानी को जीवंत करने के लिए सही विकल्प है| उनके बिंदास रवैये और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने की क्षमता के चलते, स्वरा ही, इस बायोपिक में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए आदर्श विकल्प बनती है. ऐसा ईशान ने कहा।

ईशान ने आगे कहा की “ऐसे फिल्ममेकर जीनके पास अच्छी स्क्रिप्ट और स्टोरी है, पर उन्हें फिल्म बनाने का मौका नही मिलता ऐसे लोगो को हम हमारे प्रॉडक्शन हाऊस द्वारा सपोर्ट करना ही, यह हमारा उद्देश्य है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये