स्वरा भास्कर की नई सीरीज ‘रसभरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , अंग्रेज़ी टीचर और एक प्रॉस्टिट्यूट के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

1 min


अमेजॉन प्राइम रसभरी ट्रेलर

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ‘रसभरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , यूजर्स बोले- इस तरह के कंटेंट की उम्मीद नहीं ….

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की नई सीरीज ‘रसभरी’ का ट्रेलर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। स्वरा ने इस सीरीज में इंग्लिश टीचर और एक प्रॉस्टिट्यूट का किरदार निभाया है। सीरीज में स्वरा भास्कर का डबल रोल भी है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस सीरीज की कहानी एक टीनेज लड़के के बारे में है जो अपनी इंग्लिश टीचर से प्यार करने लगता है।

क्या है कहानी

अमेजॉन प्राइम रसभरी ट्रेलर

Source – Youtube

मेरठ की ये कहानी, शानू (स्वरा भास्कर) के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में शानू से शहर भर के पुरुष और उनका छात्र, नंद आकर्षित है। शानू को औरतें बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं और उसके खिलाफ मोर्चा खोल देती हैं, अपने पुरुषों को बचाने के लिए। नंद भी शानू को अप्रोच करता है, जिसके लिए वो शानू से ट्यूशन लेने पहुंचता है। इसी दौरान नंद को शानू की ‘Alternative Personality’ के बारे में पता चलता है। इसके बाद नंद शानू को हर कीमत पर बचाने का निर्णय लेता है।

दर्शकों को नहीं पसंद आ रहा ये कंटेंट

ट्रेलर में यूं तो कोई बोल्ड सीन नहीं है लेकिन कहानी काफी हद तक किसी सस्ते नॉवेल जैसी है जिसके चलते इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है। अमेजॉन प्राइम की इस नई हिंदी वेब सीरीज में दर्शकों को क्या कुछ नया और खास मिलता है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा लेकिन कमेंट बॉक्स में ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन से लग रहा है कि दर्शकों को अमेजॉन द्वारा इस तरह का कंटेंट परोसा जाना पसंद नहीं आया है।

अमेजॉन प्राइम रसभरी ट्रेलर

अमेजॉन प्राइम रसभरी ट्रेलर

Source – Aajtak

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं बस अमेजॉन प्राइम से ये पूछना चाहता हूं कि ये किस लाइन में आ गए आप?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अमेजॉन से इस तरह के कंटेंट की उम्मीद नहीं करता हूं. इस तरह की चीप सीरीज की उम्मीद ALT बालाजी से ही की जा सकती है। ” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अमेजॉन प्राइम वीडियो उल्लू कब से बन गया?” बता दें कि ALT बालाजी और उल्लू एप्प पर इस तरह की तमाम बोल्ड और स्लटरी कहानियों वाली सीरीज उपलब्ध हैं. जबकि अमेजॉन प्राइम की तरफ से इस तरह का कंटेंट हिंदी सीरीज में पहली बार लाया गया है।

सीरीज में स्वरा भास्कर और आयुष्मान सक्सेना के साथ प्रद्युमन सिंह, नीलू कोहली, चितरंजन त्रिपाठी और रश्मि अगड़ेकर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह सीरीज़ 25 जून को रिलीज होगी।

यहाँ देखें ट्रेलर

 

और पढ़ेंः म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी आ सकती है किसी के सुसाइड की ख़बर! आखिर ऐसा क्यों कहा है सिंगर सोनू निगम ने?

SHARE