Swara Bhaskar का कंगना को लेकर आया बयान, कहा कला और कलाकार को अलग रखना चाहिए

1 min


Swara Bhaskar and Kangana Ranaut

समझ नहीं आ रहा कि कंगना रनौत हर मुद्दे के पीछे पड़ी रहती है या फिर सब कंगना के पीछे पड़े है. एक विवाद खत्म नहीं होता की दुसरे विवाद में कंगना का नाम आ जाता है.

अब इस बार क्या हुआ. दरअसल अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने कंगना रनौत पर अपने बयान से हमला किया है. एक इंटरव्यू में स्वरा से एक सवाल पुछा गया. सवाल था कि क्या महान कलाकार अच्छा इंसान भी होता है वाली बात कंगना रनौत पर लागू नहीं होता है.

इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कहती है कि “कंगना के बारे में विशेष तौर पर कुछ कहने की जरूरत नहीं है. हां बीते दिनों में हम दोनों के बीच बहस हुई थी, लेकिन हमें इस बात पर दोबारा सोचने की जरूरत है कि एक महान कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है.”

वह आगे कहती है कि “हम अकसर यह गलती करते हैं कि कोई व्यक्ति यदि ऑनस्क्रीन अच्छे कैरेक्टर का रोल प्ले करता है तो वह वास्तविक जिंदगी में भी ऐसा ही होगा. लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है कि एक अच्छा अभिनेता रियल लाइफ में भी शानदार इंसान हो. साफ है कि किसी कैरेक्टर को प्ले करने के दौरान उसने जो भी नायकत्व के गुण दिखाए थे, वह उसकी निजी और रियल जिंदगी में भी हों, यह तय नहीं है.

आपको बता दें कि कंगना ने स्वरा को बीग्रेड एक्ट्रेस कहा था. इसपर स्वरा ने कहा कि मेरे दिमाग में बी का अर्थ बेस्ट से होता है. यह आपके ऊपर है कि आप क्या सोचते हैं. कई बार लोग जो कहते है उससे उनकी मानसिकता भी दिखती है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये