स्वरुप सम्पत को एएलटी बालाजी के द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली के सेट पर भावनात्मक विदाई मिली

1 min


एएलटीबालाजी ने हाल ही में अपनी बहु-प्रतीक्षित वेब-सीरीज, द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली को लॉन्च किया। इस वेब सीरीज के माध्यम से दिग्गज फिल्म अभिनेता के के मेनन भी डिजिटल वर्ल्ड में अपनी शुरुआत चिन्हित कर रहे हैं। यह वेब सीरीज भावनात्मक लेकिन विनोदी रूप से उतनी अधिक उत्तम न कही जाने वाली रनौत फैमिली के बारे में है। यह परिवार एक दूसरे की अपूर्णताओं से निपटना में मुश्किल का सामना करता है। जब समर (बरुन सोबती द्वारा निभाई गई) अपने परिवार के साथ आठ साल बाद घर लौटता है तब यह गुप्त बात सामने आती है। उनके बड़े भाई विक्रम (के के मेनन खेला) निश्चित रूप से इन घटनाक्रमों से खुश नहीं हैं। भाइयों के संघर्ष के रूप में पनपी कड़वाहट की इस सतह और क्रॉसफायर में पूरा परिवार शामिल हो जाता हैं।

जबकि शो में हर कोई अपने जीवन के साथ संघर्ष करता नजर आ रहा हैं और कुछ गुप्त बातों से छल करने की कोशिश कर रहा है, पेमलता रनौत (स्वरुप सम्पत द्वारा निभाई गई), दादी एकमात्र ऐसी सदस्य है जो सिर्फ अपनी स्पाइक चाय के साथ अपने जीवन का आनंद लेती है। अनुभवी अभिनेत्री स्वरुप सम्पत जिन्होंने इस भूमिका को निभाने के साथ, दो साल बाद स्क्रीन पर वापसी की हैं।

जबकि पूरा परिवार लगभग एक-दूसरे की स्क्रीन को नफरत करता है, वे स्क्रीन पर घर में लगी आग की तरह मिलते हैं। चूंकि इस उच्च डेसिबल ड्रामा में परिवार के बहुत सारे दृश्य थे, इसलिए पूरे कलाकार ने शूटिंग के दौरान और कभी-कभी पोस्ट शूट के बाद भी कलाकारों ने काफी समय एक साथ बिताया। रील डिसफंक्शनल फैमिली सचमुच एक गहन बुनाई की तरह बंधे हुए हैं। लेकिन एक सदस्य जिससे हर कलाकार दिल खोलकर मिला और हैंगऑउट किया वह थी स्वरुप सम्पत। यह अनुभवी अभिनेत्री लगभग दो साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही है। अपने ऑन स्क्रीन करैक्टर की तरह, वह आसानी से चली जा रही थी, वह स्नेही रूप से सेट पर सबसे जीवंत लोगों में से एक थी।अन्य दो महिला लीड्स में, ईशा चोपड़ा और श्रीश्वर दुबे ने वास्तव में सीनियर एक्ट्रेस के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने एक साथ लंच किया और शॉट्स के बीच खेलने का भी आनंद लिया। इसके अलावा पूरे कलाकारों ने अपना ज्यादातर खाली समय डंप चैराडेस या अंताक्षरी खेलकर बिताया। सबकी आपस में बॉन्डिंग इतनी अधिक हो गई कि स्वरुप की शूटिंग के आखरी दिन, पूरे परिवार ने उन्हें एक सरप्राइज फेयरवेल पार्टी दी, जिसने उन्हें पूरी तरह अभिभूत कर दिया। परिवालवालों ने उनके कमरे को सजाया, एक स्पेशल केक मंगवाया और सभी के लिए कुछ स्नैक्स का आयोजन किया।

अभिनेत्री स्वरुप सम्पत ने शेयर किया, “यह वास्तव में एक सुंदर पल था। हम शूटिंग के दौरान एक परिवार की तरह बन गए थे और अंत में, हम सभी उस शून्य के बारे में जानते थे जो शो के बाद बन सकता है। लेकिन मैं कहूंगी कि, मेरे पास खुश रहने के लिए वाकई में कुछ अच्छी यादें हैं। मेरे पास डिसफंक्शनल फैमिली के प्रत्येक सदस्य के साथ एक ख़ास बंधन है जो हमेशा के लिए मेरे दिल में रहेगा। मैं यह देखकर अभिभूत थी कि उन सभी ने शूट के आखिरी दिन मुझमें ख़ुशी भरने के लिए इतना प्रयास किया था। मुझे उम्मीद है कि लोग हमारी इस सीरीज का आनंद लेंगे और हममें से हर किसी के ऊपर अपना प्यार बरसाएंगे।“

Alt Balaji 15 मिलियन से अधिक मोबाइल प्लस वेब उपयोगकर्ताओं के साथ ऑरिजिनल और एक्सक्लूसिव डिजिटल कंटेंट के लिए भारत का सबसे बड़ा प्लेटफार्म है और यह 96 से अधिक देशों में उपलब्ध है। यह डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म वर्तमान में रोमांस, रहस्य, नाटक और कॉमेडी जैसी विभिन्न शैलियों में भारतीय भाषाओं के साथ 24 ऑरिजिनल कार्यक्रम पेश करता है। मंच बच्चों के लिए मनोरंजक मूल कार्यक्रम भी पेश करता है और मराठी, पंजाबी, हिंदी, गुजराती, तमिल और तेलुगु में शॉर्ट, उल्लासित रीजिनल स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो भी लॉन्च करता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये