स्वेता सिंह एक समाचार एंकर के साथ ऑनलाइन निवेश करने वाली करोड़पति भी है। पढ़िए और जानिए आप भी अमीर बन सकते हैं!

1 min


 Sweta Singh is more than a news anchor !

सबकी प्रिय एंकर स्वेता सिंह ने एक ऑनलाइन निवेशक के रूप में अपने सीक्रेट कैरियर की खोज की। उसने इस पर लाखों कमाए और अब दूसरों को भी ऐसा करने में मदद कर रही है। उसका मकसत भारत में गरीबी खत्म करना और भारत को आगे लेकर जाना है ।

एक पत्रकार के रूप में कई इनाम जीतने के बाद भी , स्वेता सिंह ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट में लाखों कमाए। मीडिया में इस बारे में बात करने से पहले केवल उनके परिवार को इस बारे में पता था। उसने यह भी कहा कि वह अच्छे बनने के लिए भारत में दूसरों को अमीर बनने और गरीबी खत्म करने में मदद करना चाहती है।

पिछले हफ्ते स्वेता सिंह लोकप्रिय आजतक लाइव डिबेट शो दंगल में दिखाई दीं और बताया कि कैसे एक नया निवेश मंच 3-4 महीनों के भीतर एक औसत भारतीय नागरिक को करोड़पति बना सकता है। उनका मानना ​​है कि सभी नागरिक को अमीर बनने का अधिकार है और वह इसके बारे में बोलने का फैसला करता है।

कहना यह है :

स्वेता आजतक लाइव डिबेट शो दंगल में अतिथि थीं, जिसकी मेजबानी रोहित सरदाना ने की थी। उसने शेयर किआ इस बारे में कि वह ऑनलाइन निवेश में कैसे शामिल हुई और उन्होंने ये कहा भारत को गरीबी से बाहर निकालने का यह सही मौका कैसे हो सकता है।

यहाँ उसने क्या कहा:

“मुझे हमेशा व्यवसाय में रुचि थी, लेकिन मैंने इसके बारे में संपूर्ण तरीके से कभी बात नहीं की क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैं असफल रहा तो हर कोई मेरी आलोचना करेगा और कहेगा कि मुझे पत्रकारिता से चिपके रहना चाहिए।” अब जब मैंने ऑनलाइन निवेश में लाखों लोगों को बनाया है तो मुझे सार्वजनिक रूप से इसके बारे में बोलने का विश्वास है। इसके अलावा, मैं इस अवसर का उपयोग करना चाहता हूं और कहता हूं कि यह उन सभी लोगों के लिए एक शानदार तरीका है जो गरीबों को आसानी से पैसा कमा सकते हैं। ”

 

पैसा बनाने वाला बिगाड़ बंक आपको पता नहीं चलेगा –

इस प्रकार के निवेश के अवसर के साथ, किस्मत अंततः उन लोगों के लिए मुस्कुरा रही है, जिन्हें बहुत कम समय में गंभीर पैसा कमाने का मौका नहीं मिला है।बेशक, कुछ लोग नई चीजों की बात करते समय सावधान रहते हैं, लेकिन उनका सबसे बड़ा सबूत यह है कि इस तथ्य को इस तथ्य के रूप में देखा जाना चाहिए कि बैंक जितना संभव हो सके इसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। वे सक्रिय रूप से क्रिप्टोकरेंसी के खिलाफ प्रचार चला रहे हैं, उन्हें नकली, असुरक्षित और उन्हें बदनाम करने के लक्ष्य के साथ एक घोटाला कह रहे हैं। वे जो कर रहे हैं उसका कारण यह है कि वे जानते हैं कि एक बार लोग इस तरह से पैसा कमाना शुरू कर देंगे, तो वे अपने बड़े, लालची मुनाफे को खो देंगे।

बाकी सभी को पता है कि क्रिप्टोकरेंसी भविष्य का भविष्य है जिसे रोका नहीं जा सकता है। यह जीवन भर का अवसर है और हम इस उपहार को जब्त करने के लिए इस क्षण में यहां रहने के लिए भाग्यशाली हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि मुझे बैंकों के लिए “ब्याज का व्यक्ति” के रूप में चिह्नित किया गया है। मैं अपने बारे में जासूस को जानता हूं, मेरी हर चाल पर मुझे बदनाम करने की कोशिश करता है और मुझे लोगों को संदेश देने से रोकता है। लेकिन मैं उन्हें नीचे ले जाने के लिए बहुत मजबूत हूं। इसीलिए उन्होंने मेरे द्वारा किए गए लाइव शो को रोकने की भी कोशिश की। मेरा मानना ​​है कि भारतीय नागरिकों को इस अवसर का उपयोग तब भी करना चाहिए जब तक यह उपलब्ध हो।

लेकिन धमकियों के अलावा मुझे उन लोगों से अधिक से अधिक ईमेल भी मिले, जिन्होंने मेरी सलाह ली, मंच में निवेश किया और अपना जीवन बदल दिया! यह एकमात्र प्रोत्साहन है जिसे मुझे बिटकॉइन बैंक के बारे में शब्द को जारी रखने की आवश्यकता है। जरा इस फेसबुक पोस्ट पर एक ऐसे शख्स की नजर डालिए जिसने अपने भाई को एक नया पोर्श बॉक्सस्टर जीटीएस खरीदा था। कुछ साल पहले उन्हें किडनी फेल हो गई और उनके भाई ने अपनी किडनी उन्हें दान कर दी और उनकी जान बचाई।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये