Samantar 2 Trailer: क्या लिखा है चक्रपाणी के अतीत में और महाजन के भविष्य में?

1 min


Samantar 2

MX Player की मराठी वेब सीरीज Samantar 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। सीरीज़ में मुख्य किरदार में स्वप्निल जोशी और नीतीश भार्द्वाज नज़र आने वाले हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया कि सीजन 1 की कहानी जहां पर खत्म हुई है वहीं से आगे बढ़ती है। चक्रपाणी उसे जो डायरी देता है वो हर रोज एक दिन पहले पढ़ अपना भविष्य जान जाता है। इस दौरान उसके जीवन में नई लड़की आती है, उसपर चोरी का इल्जाम लगता है, वो जेल चला जाता है। उसकी जिंदगी बर्बाद होने लगती है।

अब चक्रपाणी फिर लौटा है ये देखने के लिए कि जो लिखा है वो हो रहा है या नहीं। अब सीजन 2 में देखना है कि कैसे कुमार महाजन खुद को सजा होने से बचाता है। कहानी और कौन सा मोड़ लेती है, ये जानने के लिए 1 जुलाई तक का इंतजार करना होगा क्योंकि सीरीज़ उसी दिन स्ट्रीम की जाएगी।

सीरीज़ Samantar का सीज़न 1, साल 2020 में स्ट्रीम किया गया था। सीरीज़ में दिखाया गया था कि कुमार अपना भविष्य जानने एक बाबा के पास जाता है जहां उसे पता चलता है कि उसी के जैसी किसी और की भी हाथों की लकीरे हैं जो पहले ही वो जिंदगी जी चुका है जो अब कुमार का भविष्य होने वाला है। वो उस व्यक्ति को ढूढ़ने निकल पड़ता है। और उसकी मुलाकात चक्रपाणी से होती है। चक्रपाणी उसे डायरी देता है जिसमें चक्रपाणी का अतीत और महाजन का भविष्य लिखा है। लेकिन उसे हर रोज एक ही पन्ना पढ़ने को कहता है। अब यहीं से शुरू होगी आगे की कहानी जो सीजन 2 में देखने को मिलेगी।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये