T- Shirt Challenge: अब एक्ट्रेस एक दूसरे को दे रही है ये चैलेंज, नेहा शर्मा उलटे होकर पहन रही है टी-शर्ट , वीडियो वायरल

1 min


नेहा शर्मा

T-Shirt Challenge: नेहा शर्मा ने लिया क्वारैंटाइन चैलेंज, उल्टी होकर पहन रही है टी-शर्ट , वीडियो हुआ वायरल

कोरोना वायरस लॉकडाउन में सभी सेलेब्स घर पर है और अलग अलग तरीकों से अपना टाइम पास कर रहे है। बॉलीवुड सेलेब्स घर के काम और कुकिंग कर रहे और ये सब करते हुए अपने फैंस से भी शेयर कर रहे है। इसी बीच सेलेब्स के बीच एक चैलेंज वायरल हो रहा है। हर चैलेंज की तरह हर कोई एक-दूसरे को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रहा है। इस चैलेंज का नाम है T- Shirt Challenge। यू-ट्यूब पर टी-शर्ट चैलेंज के कई वीडियो पोस्ट किए गए है, जिसमें लोग हाथ के बल खड़े होकर टीशर्ट पहन रहे है। अब यह चैलेंज बॉलीवुड में भी आ चुका है। हाल ही में नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने भी इस चैलेंज को पूरा किया है।

क्या होता है T- Shirt Challenge ?

नेहा शर्मा

Source – Instagram

इस चैलेंज में चैलेंज करने वाले शख्स को हाथ के बल खड़ा होना होता है। इसके लिए आप दीवार का सहारा भी ले सकते है। उसके बाद उल्टे रहते हुए जमीन पर पांव टच किए बिना टीशर्ट पहननी होती है। इसमें हाथ से काफी मेहनत करनी होती है और दिखने में ही लग रहा है कि यह चैलेंज काफी मुश्किल होता है।

T- Shirt Challenge

नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें नेहा अपने दोनों हाथों के बल खड़े होकर दीवार का सहारा ली हुई हैं। उन्होंने क्वारैंटाइन चैलेंज करते हुए काफी मशक्कत से टी-शर्ट पहनी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘टी शर्ट चैलेंज। ये आयशा शर्मा के लिए है। मैं बहुत बोर हो रही थी तो सोचा इसे ट्राई कर लूं। मैंने टी शर्ट चैलेंज को टूटी हुई कलाई के साथ किया है इसलिए मेरी चीटिंग को माफ करें। मजे करो और अगर सोचा है तो करो। सेफ रहो। घर पर रहो’।

मंदना करीमी ने सनी लियोनी को दिया था चैलेंज

सनी लियोनी

Source – Youtube

इससे पहले  यू-ट्यूब पर बॉलीवुड टीवी नाम के एक चैनल ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी लियोनी और मंदना करीमी आपस में बात करते रहते है और उसके बाद मंदना करीमी ने सनी लियोनी को यह चैलेंज दे दिया। साथ ही मंदना करीमी ने पहले यह चैलेंज सनी लियोनी को करके दिखाया और सनी लियोनी को भी ऐसा करने के लिए कहा। माना जा रहा है कि भारत में भी अब धीरे-धीरे लोग यह चैलेंज पूरा करेंगे और यह सेलेब्स भी एक दूसरे को देंगे।

ये भी पढ़ें– हैरी पॉटर की लेखक जेके रोलिंग ने कैसे घर पर ही ठीक कर लिए कोरोना के लक्षण ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये