दिल्ली में आयोजित हुई टी-10 क्रिकेट लीग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

1 min


T-10-legue.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

दिल्ली में टी 10 क्रिकेट लीग प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाजी उल मुल्क, अध्यक्ष मुल्क होल्डिंग्स की उपस्थिति देखी गई और फोर्ब्स में जीसीसी में शीर्ष 10 भारतीयों और मध्य पूर्व में 7 वें सबसे अमीर भारतीयों में सूचीबद्ध, टी 10 क्रिकेट लीग के नवप्रवर्तनक और अध्यक्ष, अनिस साजन, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, विजय व्यास, मोहम्मद मोरानी

टूर्नामेंट 21 नवंबर से 2 दिसंबर 2018 तक बारह दिनों की अवधि में खेला जाएगा

Virendra Sehwag, Shaji Ul Mulk, Zaheer Khan & Anis Sajan
Virendra Sehwag, Shaji Ul Mulk, Zaheer Khan & Anis Sajan

टी 10 लीग ने अपने 10 ओवर मैच प्रारूप के साथ बेहद दिलचस्पी और उत्साह पैदा किया है, जिसमें क्रिकेटरों और टीमों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं। कठिन और रोमांचकारी  पहले सीजन की अभूतपूर्व सफलता से उत्साहित, लीग ने दूसरे सत्र में दो नए फ्रेंचाइजी जोड़े। दक्षिण एशियाई शहरों और क्षेत्रों के नाम पर टीमों ने एक प्रशंसक एकत्र किया है और अंतिम शोडाउन के लिए समर्थन रैली जारी रखी है।

Anis Sajan, Zaheer Khan, Vijay Vyas, Shaji Ul Mulk
Anis Sajan, Zaheer Khan, Vijay Vyas, Shaji Ul Mulk

दूसरा सत्र शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा और टूर्नामेंट 21 नवंबर से 2 दिसंबर 2018 तक बारह दिनों की अवधि में खेला जाएगा। टी10 लीग के इस सीजन में राउंड रॉबिन के माध्यम से 29 मैच होंगे  इसके बाद अर्ध-फाइनल और फाइनल केरल किंग्स, पंजाबी किंवदंतियों, मराठा अरबों, बंगाल बाघों, कराची, राजपूत, उत्तरी योद्धाओं और पख्तूनों के बीच 10-ओवर-ए-साइड प्रारूप में। जहीर खान, आरपी सिंह, हाल ही में सेवानिवृत्त प्रवीण कुमार, एस बद्रीनाथ और रीतिंदर सिंह सोढ़ी आठ भारतीय खिलाड़ियों में से हैं, जिन्होंने टी10 लीग के दूसरे सीजन में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

Zaheer Khan , Shaji Ul Mulk & Virendra Sehwag
Zaheer Khan , Shaji Ul Mulk & Virendra Sehwag

शाहिद अफरीदी, ब्रेंडन मैकुलम और वीरेंद्र सहवाग को लीग आइकन के रूप में नियुक्त किया गया है। टी 10 लीग मैचों में सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी, पाकिस्तान में दस खेल, मध्य पूर्व में मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाएगा। यह सोनी लीव पर भी स्ट्रीम करेगा। इसके बाद लाखों प्रशंसकों शेन वॉटसन, शाहिद अफरीदी, इऑन मॉर्गन, रशीद खान, शोएब मलिक, सुनील नारिन, डेरेन सैमी और ब्रेंडन मैकुलम जैसे कुछ सबसे लोकप्रिय क्रिकेट सितारों को देख रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये