Kangana Ranaut की बहन रंगोली के निशाने पर तापसी और स्वरा

1 min


Kangana Ranaut's sister target tapsee and swara
  • कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के हक में बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला
  • कंगना की बहन का इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल
  • पोस्ट के जरिए जरिए तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर साधा निशाना

बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के हक में फैसला सुनाने के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट के वायरल होने का कारण यह है कि रंगोली ने इस पोस्ट के जरिए तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है.

इस पोस्ट के साथ रंगोली ने लिखा- “ एक बात जो मैं नजरअंदाज नहीं कर सकती और कहना चाहती हूं. जब हम एक कठिन समय से गुजर रहे थे तो स्वरा और तापसी जैसे बी ग्रेड अभिनेत्रियों को देखकर गहरा दुख हुआ जो कंगना के ऑफिस पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई पर हंस रहे थे.  यहां तक कि उन्होंने बीएमसी के इस कदम को कानूनी भी ठहराया.  मैं वास्तव में इन्हें अदालत में घसीटना चाहती हूं, लेकिन कंगना(Kangana Ranaut) उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहतीं. लोग इन कुंठित, ईर्ष्यालु और बी-ग्रेड लोगों को देखें जो कंगना के लिए ना जाने क्या क्या कहती हैं.”

दरअसल बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस पर की गई कार्रवाई को यह सही ठहरा रही थी. रंगोली ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- “ये एक महत्वपूर्ण घोषणा है, कुछ लोगों ने गलत जानकारी फैलाने की कोशिश की. पालीहिल इलाके में स्थित हमारी संपत्ति को गैर कानूनी बताया और उसे गिराने की कोशिश की. कृपया ऐसे लोगों से सावधान रहें…मैं आप लोगों को ऐसे बेशर्म लोगों के बारे में भविष्य में भी जानकारी देती रहूंगी.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये